अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड में पांच गिरफ्तार ..

हत्या की इस वारदात के बाद एक तरफ जहां अधिवक्ताओं का आक्रोश उबल पड़ा था वहीं इस मामले को लेकर लगातार पुलिसिया कार्यशैली पर भी सवाल उठाए जा रहे लेकिन, पुलिस ने मामले के जांच के दौरान एक किशोर समेत चार अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मामले से पर्दा उठा दिया था. गिरफ्तार अभियुक्तों ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की थी.





- नगर थाने की पुलिस ने लालगंज से किया गिरफ्तार
- बसपा के दिवंगत नेता खूंटी यादव का पुत्र भी है शामिल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता चितरंजन सिंह की न्यायालय परिसर में ही सरेआम हुई हत्या मामले में बुधवार की शाम चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने पांच अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. इसी बीच एक गुप्त सूचना मिली कि सभी अपने गांव पर ही आए हुए हैं, जिसके बाद की एक टीम गठित कर छापेमारी की गई और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों में लालगंज निवासी स्व खूंटी यादव के पुत्र जगदेव यादव के साथ-साथ उमाशंकर यादव, वशिष्ठ नारायण यादव, विश्वंभर यादव तथा अजीत कुमार यादव शामिल हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि 21 अगस्त 2019 को हुई इस हत्या मामले में पुलिस पहले ही पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है पांच अन्य अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी कर ली गई है.




बता दें कि अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हत्या न्यायालय से घर जाते वक्त न्यायालय के पिछले दरवाजे के समीप न्यायालय परिसर में ही कर दी गई थी. हत्या की इस वारदात के बाद एक तरफ जहां अधिवक्ताओं का आक्रोश उबल पड़ा था वहीं इस मामले को लेकर लगातार पुलिसिया कार्यशैली पर भी सवाल उठाए जा रहे लेकिन, पुलिस ने मामले के जांच के दौरान एक किशोर समेत चार अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मामले से पर्दा उठा दिया था. गिरफ्तार अभियुक्तों ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की थी.








Post a Comment

0 Comments