जीआरपी तथा आरपीएफ ने किया फ्लैग मार्च ..

पदाधिकारियों के द्वारा फ्लैग मार्च कर पहले यह संदेश दिया जा चुका था कि यदि किसी प्रकार की कोई उपद्रव की कोशिश होती है तो उसे ना काम करने के लिए पूरी व्यवस्था की गई है हालांकि, भारत बंद के दौरान ट्रेन को रोकने की कोई पहल प्रदर्शनकारियों के द्वारा नहीं की गई तथा बंद शांतिपूर्ण रहा.

 






- बक्सर तथा डुमराँव रेलवे स्टेशन पर चला अभियान
- पुलिस की चहलकदमी देख गायब रहे असामाजिक तत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : किसी कानून के विरोध में विपक्षी दलों के द्वारा पूर्व घोषित भारत बंद को लेकर रेलवे के द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. स्थानीय तथा डुमराँव रेलवे स्टेशन पर पुलिस निरीक्षक रवि कुमार के नेतृत्व में जीआरपी थाना अध्यक्ष रामाशीष प्रसाद, आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी तथा अन्य पदाधिकारियों के द्वारा फ्लैग मार्च कर पहले यह संदेश दिया जा चुका था कि यदि किसी प्रकार की कोई उपद्रव की कोशिश होती है तो उसे ना काम करने के लिए पूरी व्यवस्था की गई है हालांकि, भारत बंद के दौरान ट्रेन को रोकने की कोई पहल प्रदर्शनकारियों के द्वारा नहीं की गई तथा बंद शांतिपूर्ण रहा.


सुरक्षाबलों के द्वारा स्टेशन पर बढ़ी चहलकदमी के कारण असामाजिक तत्व भी नजर नहीं आए. दैनिक यात्रियों ने बताया कि यदि इसी तरह चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था सदैव रहे तो प्लेटफार्म तथा स्टेशन परिसर में होने वाली आपराधिक घटनाओं में भी कमी आएगी.












Post a Comment

0 Comments