वीडियो : मंझरिया में दो घरों से लाखों रुपयों की चोरी ..

बताया जा रहा है कि चोरी कि इस घटना का खुलासा तब हुआ जब अहले सुबह तकरीबन 4:00 बजे लोगों की नींद खुली. ज्ञात हुआ कि मुन्ना यादव के घर से तकरीबन 1.5 लाख रुपये के सोने के गहने तथा संपत्ति चोरी हो गई है. वहीं एक अन्य व्यक्ति मुकेश कुमार सिंह के घर से 3.5 लाख रुपये की संपत्ति को चोरों ने चुरा ली है. 
खेतों में फेंका हुआ सामान

 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के खुंटहा पंचायत के मंझरिया व रामोबारिया गाँव का मामला
- मामले की जांच में जुटी हुई है औद्योगिक थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में बीती रात चोरों ने दो घरों में घुसकर लाखों रुपयों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया है. बताया जा रहा है कि चोरी कि इस घटना का खुलासा तब हुआ जब अहले सुबह तकरीबन 4:00 बजे लोगों की नींद खुली. ज्ञात हुआ कि मुन्ना यादव के घर से तकरीबन 1.5 लाख रुपये के सोने के गहने तथा संपत्ति चोरी हो गई है. वहीं एक अन्य व्यक्ति रामोबारिया निवासी  मुकेश कुमार सिंह के घर से 3.5 लाख रुपये की संपत्ति को चोरों ने चुरा ली है. 



पीड़ितों ने बताया कि सुबह उठने के बाद उन्होंने घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया. दरवाजे को जोर लगा कर खोलने की कोशिश की गई तो उसकी उसकी कुंडली निकल गई और दरवाजा खुल गया, जिसके बाद घर के कई कमरों के दरवाजे खुले पाए गए और सामान इधर-उधर बिखरा देखा गया. जिन लोगों के घर चोरी हुई थी उन्होंने अन्य ग्रामीणों की मदद से खोजबीन शुरु की तो गांव से तकरीबन 2 किलोमीटर दूर खेतों में बक्सा, कपड़ा आदि फेंका हुआ दिखाई दिया. इस घटना की सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि लिखित आवेदन मिलने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments