वीडियो : वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी ने जानी रेलवे कर्मियों की समस्याएं ..

बताया कि कर्मियों की लंबित मांगों तथा उनके समस्याओं को वरीय अधिकारियों से अवगत करा कर उनका हल निकालना आवश्यक है. इस बात की जानकारी ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के द्वारा सीनियर डीपीओ को दी गई थी, जिसके बाद सीनियर डीपीओ बक्सर पहुंचे और उन्होंने रेलवे के विभिन्न कार्यालयों में जाकर कर्मचारियों से मुलाकात की. 





- कर्मचारियों से मिलने पहुंचे थे वरीय अधिकारी
- कर्मचारियों ने जताई समस्याओं का समाधान होने की उम्मीद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर रेल मंडल के वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी सुरजीत कुमार गुरुवार को बक्सर पहुंचे. उन्होंने विभिन्न कार्यालयों में पहुंचकर रेलवे के कर्मचारियों की समस्याओं के बारे में जानकारी ली तथा उनके समाधान का आश्वासन दिया. इस बाबत जानकारी देते हुए ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के शाखा अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि कर्मियों की लंबित मांगों तथा उनके समस्याओं को वरीय अधिकारियों से अवगत करा कर उनका हल निकालना आवश्यक है. इस बात की जानकारी ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के द्वारा सीनियर डीपीओ को दी गई थी, जिसके बाद सीनियर डीपीओ बक्सर पहुंचे और उन्होंने रेलवे के विभिन्न कार्यालयों में जाकर कर्मचारियों से मुलाकात की. 

उनके साथ मुख्य चिकित्सा निरीक्षक जितेंद्र कुमार, ईस्ट रेलवे कर्मचारी यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष एसएनपी त्रिपाठी तथा स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार मौजूद रहे. कर्मचारियों ने सीनियर डीपीओ की इस पहल पर खुशी जताई और कहा कि अधिकारी के आगमन से उनकी समस्याओं का हल होने की उम्मीद जगी है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments