विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत, गंगा किनारे शव छोड़ भागे ससुराली ..

बताया कि बीती रात ससुरालियों ने दहेज के लिए बेरहमी से पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी. वहीं हत्या के मामले को आत्महत्या करार देने के लिए उसे फांसी पर भी लटका दिया. बाद में वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में थे.






- सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर गाँव का है मामला 
- ससुरालियों पर दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर हनुमान घाट पर बुधवार की सुबह एक विवाहिता का शव लेकर जा रहे लोग पुलिस की टीम को देख को मौके पर ही छोड़ फरार हो गए.  बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. उधर, विवाहिता के मायके वालों ने यह आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने हत्या कर साक्ष्य को छिपाने की कोशिश की है. मामले को लेकर मृतका के मायके वालों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.




घटना के संदर्भ में मृतका की बहन गुड़िया कुमारी ने बताया कि वह लोग सिकरौल थाना क्षेत्र के बीसी बसांव के निवासी हैं. उनकी बहन प्रियंका की शादी दो वर्ष पूर्व सिमरी के दूधीपट्टी गाँव निवासी शिवजी केशरी के पुत्र आशुतोष कुमार के साथ हुई थी. उन्होंने बताया कि बीती रात ससुरालियों ने दहेज के लिए बेरहमी से पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी. वहीं हत्या के मामले को आत्महत्या करार देने के लिए उसे फांसी पर भी लटका दिया. बाद में वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में थे.

मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वहीं, मामले की जाँच की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments