विंध्याचल दर्शन को गए लोगों की नाव गंगा में पलटी सिंहनपुरा निवासी व्यक्ति के पत्नी व बच्चे डूबे ..

जैसे ही इस बात की जानकारी विकास के परिजनों को मिली वह विंध्याचल के लिए रवाना हो गए. विकास तथा उनके परिवार के सदस्य झारखंड के रांची में रहते हैं वहीं, से वह विंध्याचल के लिए गए हुए थे तभी यह हादसा हो गया. 

 








- मिर्जापुर के अखाड़ा गंगा घाट पर हुआ हादसा
- डूबे हुए व्यक्तियों में बच्चे तथा महिलाएं शामिल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में बुधवार को दर्शनार्थियों से भरी नाव के गंगा में पलट जाने से उसमें सवार कई लोग डूब गए जिनमें से छह लोगों को आसपास के नाविकों के द्वारा बचा लिया गया लेकिन, अन्य लोगों का कुछ अता पता नहीं चल पा रहा है. बताया जा रहा है कि दुर्घटना के शिकार हुए सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा गांव के निवासी विकास ओझा अपनी पत्नी, बच्चों तथा रिश्तेदार राजेश तथा उनकी पत्नी और बच्चों के साथ विंध्याचल देवी दर्शन करने के लिए गए हुए थे. वहां से लौटने के क्रम में उन्होंने नौका विहार करने के बात सोची बाद में जब वह नौका विहार कर लौट रहे थे तभी अखाड़ा घाट के समीप उनकी नाव गंगा में डूब गई बाद में स्थानीय नाविकों के द्वारा डूबे व्यक्तियों में से राजेश पैतीस वर्ष विकास (27 वर्ष) तथा दीपक (27 वर्ष) तथा 9 वर्षीय रित्तिका व 7 वर्षीय रित्तिका को बचा लिया गया जबकि गुड़िया (28 वर्ष), खुशबू (30 वर्ष), अनीषा (26 वर्ष), सत्यम (5 वर्ष) तथा एक 3 वर्षीय बच्चा व एक तीन माह की बच्ची डूब गई जिनकी तलाश जारी है.  




बताया जा रहा है कि डूबने वालों में विकास तथा उनका रिश्तेदार की पत्नी एवं विकास के बच्चे शामिल हैं, जिनकी तलाश की जा रही है उधर, जैसे ही इस बात की जानकारी विकास के परिजनों को मिली वह विंध्याचल के लिए रवाना हो गए. विकास तथा उनके परिवार के सदस्य झारखंड के जमशेदपुर में रहते हैं वहीं, से वह विंध्याचल के लिए गए हुए थे तभी यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और डूबे हुए व्यक्तियों की तलाश की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments