वीडियो : ई-रिक्शा चालकों के विरुद्ध नगर में चला विशेष अभियान ..

बेतरतीब ढंग से वाहन चालन, बिना लाइसेंस तथा वैध कागजात के वाहनों का संचालन करने के आरोप में सभी के विरुद्ध यह कार्रवाई की गई. अचानक से चलाया गया जांच अभियान को देखकर ई-रिक्शा चालकों के बीच हड़कंप का माहौल कायम रहा और वह रास्ता बदल इधर-उधर भागते नजर आए.

 





- रास्ता बदल भागते देखे गए ई रिक्शा चालक
- यातायात प्रभारी ने कहा, आगे भी चलाया जाता रहेगा अभियान


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ई-रिक्शा चालकों के विरुद्ध सोमवार को चलाए गए विशेष जांच अभियान में कुल तकरीबन डेढ़ दर्जन ई-रिक्शा संचालकों से हजारों रुपयों का जुर्माना वसूला गया. इस दौरान बेतरतीब ढंग से वाहन चालन, बिना लाइसेंस तथा वैध कागजात के वाहनों का संचालन करने के आरोप में सभी के विरुद्ध यह कार्रवाई की गई. अचानक से चलाया गया जांच अभियान को देखकर ई-रिक्शा चालकों के बीच हड़कंप का माहौल कायम रहा और वह रास्ता बदल इधर-उधर भागते नजर आए.




इस बाबत जानकारी देते हुए यातायात प्रभारी अंगद सिंह ने बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर चलाए गए इस अभियान के अंतर्गत दर्जनों ई रिक्शा चालकों को पकड़ा गया जिनसे जुर्माना वसूलते हुए उन्हें छोड़ा गया. इस दौरान रिक्शा चालकों को यह निर्देशित किया गया कि वह वाहन के परिचालन के दौरान यातायात के नियमों का अवश्य अनुपालन करें. यातायात प्रभारी ने बताया कि ई रिक्शा संचालकों के विरुद्ध चलाए जा रहे इस अभियान को आगे भी जारी रखा जाएगा.
वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments