वीडियो : शिक्षक पर संगीन आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज, विद्यालय में तालाबंदी, जाँच को पहुँची सीडब्ल्यूसी ..

शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं, नाराज अभिभावकों ने मध्य विद्यालय में तालाबंदी कर और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी भी की. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया. मामले को लेकर बक्सर से चाइल्ड वेलफेयर कमिटी भी मामले की जांच करने पहुंची.




- डुमराँव थाना क्षेत्र के खिरौली गाँव का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही जांच में जुटी हुई है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  डुमरांव थाना क्षेत्र के खिरौली गांव के स्थानीय निवासियों ने एक शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. साथ ही मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं, नाराज अभिभावकों ने मध्य विद्यालय में तालाबंदी कर और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी भी की. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया. मामले को लेकर बक्सर से चाइल्ड वेलफेयर कमिटी भी मामले की जांच करने पहुंची, जिसमें कमिटी के अध्यक्ष मदन सिंह, सदस्य डॉ शशांक शेखर, नवीन पाठक तथा योगिता सिंह शामिल रहे.






दरअसल खिरौली मध्य विद्यालय के एक शिक्षक के आचरण पर स्थानीय लोगों ने सवाल उठाए थे और उनके साथ मारपीट की थी. बाद में मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई लेकिन, पुलिस के द्वारा शिक्षक के गिरफ्तारी नहीं होने के कारण लोगों का आक्रोश उबल पड़ा और लोग तालाबंदी के लिए मध्य विद्यालय पहुंच गए और विद्यालय में ताला बंद कर हल्ला हंगामा करने लगे. अभिभावकों का कहना था कि शिक्षक के द्वारा ना सिर्फ बच्चों के साथ मारपीट की जाती है बल्कि, उनके साथ गलत व्यवहार भी किया जाता है. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments