प्रशासन के विरुद्ध सड़क पर उतरेंगे 2 हज़ार फुटपाथी दुकानदार, बनाएंगे मानव श्रृंखला ..

तय किया कि 26 अक्टूबर को दुकानदारों पर बल प्रयोग के दोषी अधिकारियों कर्मियों पर कार्रवाई तथा स्थायी वेंडिंग जोन के निर्माण एवं आवंटन के मांग हेतु नगर के सातों मार्केट समितियों के लगभग दो हज़ार दुकानदारों एवं उनके परिवारों द्वारा नगर के सभी बाजारों में प्रातः 11 बजे से 11: 30 तक  मानव श्रृंखला बना कर चट्टानी एकता का परिचय दिया जाएगा.

 







- संघ की बैठक में छाया रहा अनावश्यक बल प्रयोग का मामला
- कहा, सदैव दुकानदारों के हितों की अनदेखी करता है प्रशासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ बक्सर के कार्यसमिति की बैठक रविवार रात 9 बजे अध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में हुई, जिसमें प्रशासन द्वारा नगर में फुटपाथी दुकानदारों पर बेवजह बल प्रयोग का मामला छाया रहा. 

इस मामले में संघ ने निर्णय लेते हुए तय किया कि 26 अक्टूबर को दुकानदारों पर बल प्रयोग के दोषी अधिकारियों कर्मियों पर कार्रवाई तथा स्थायी वेंडिंग जोन के निर्माण एवं आवंटन के मांग हेतु नगर के सातों मार्केट समितियों के लगभग दो हज़ार दुकानदारों एवं उनके परिवारों द्वारा नगर के सभी बाजारों में प्रातः 11 बजे से 11: 30 तक  मानव श्रृंखला बना कर चट्टानी एकता का परिचय दिया जाएगा तथा प्रशासन के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन का आगाज किया जाएगा. यदि तब भी प्रशासन द्वारा दुकानदारों के हितों को नजरअंदाज किया गया तो संघ से जुड़े दुकानदार सड़क पर उतर कर वृहद आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे.

बैठक में उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद राम, उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद, सचिव कुर्बान अली, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता, कार्यसमिति सदस्य संजय कुमार ठाकुर, दसरथ प्रसाद गोंड़, विश्वनाथ प्रजापति, मुन्नी देवी उपस्थित रहे. मौके पर विशेष आमंत्रित अतिथि के तौर पर बक्सर जिला कांग्रेस कमिटी व्यावसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राम नारायण उपस्थित रहे. सभी ने एक स्वर में कहा कि प्रशासन के द्वारा सदैव फुटपाथी दुकानदारों के हितों की अनदेखी की जाती है लेकिन अब यह बर्दाश्त नहीं होगा.











Post a Comment

0 Comments