फरार पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह के विरुद्ध जारी हुआ वारंट, कुर्क हो सकती है संपत्ति ..

शनिवार को कथित तौर पर बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक को पूर्व मुखिया के दरवाजे पर ले जाकर उसे बेरहमी से मारा-पीटा गया था तथा उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए थे. मामले में एसपी के निर्देश पर पीड़ित तथा चौकीदार के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.
पीटे जा रहे युवक के साथ पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह (घटना के समय की तस्वीर)






- कथित बाइक चोरी व को निर्वस्त्र कर पीटने के मामले में हैं आरोपी
- मामले में 8 से ज्यादा नामजद के साथ कई अज्ञात बनाए गए हैं अभियुक्त


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के मटकी पुर गांव में पूर्व मुखिया के द्वारा कथित बाइक चोर को नग्न कर पीटने की घटना में पीड़ित के बयान के आधार पर 8 से ज्यादा लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है, जिसमें पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह उनके पुत्र अजीत सिंह तथा ईशु सिंह भी शामिल है.




थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है वहीं, सोमवार को न्यायालय से इनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट भी हासिल हो गया. साथ ही साथ न्यायालय में कुर्की-जब्ती का आदेश निर्गत करने के लिए अनुरोध पत्र भी समर्पित किया गया है. ऐसे में यदि मुखिया तथा उनके पुत्रों की गिरफ्तारी नहीं हो पाती है तो उनकी संपत्ति को कुर्क किया जाएगा.

थानाध्यक्ष के अनुसार पीटे गए युवक ने अपने बयान में यह बताया है कि सभी नामजद अभियुक्तों के साथ-साथ अन्य अज्ञात अभियुक्तों के द्वारा भी उसे बुरी तरह से पीटा गया उसके कपड़े फाड़े गए, यहां तक कि उसे सड़क पर घसीटा भी गया, जिससे कि उसे गंभीर चोटें भी आई हैं. यहां बता दें कि शनिवार को कथित तौर पर बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक को पूर्व मुखिया के दरवाजे पर ले जाकर उसे बेरहमी से मारा-पीटा गया था तथा उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए थे. मामले में एसपी के निर्देश पर पीड़ित तथा चौकीदार के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.








Post a Comment

0 Comments