मटकीपुर की घटना पर राजनीति शुरु, कांग्रेस विधायक ने बताया गुंडाराज ..

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जनता इन घटनाओं को ध्यान में रखते हुए सत्तासीन पार्टी को करारा जवाब देगी. विधायक ने घटना की निंदा करते हुए अपनी बात को समाप्त किया लेकिन, यह स्पष्ट कर दिया कि मौके का फायदा उठाने की कला हर किसी को आनी ही चाहिए.






- पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह के दरवाजे पर हुई थी कथित बाइक चोर की पिटाई
- मामले में पुलिस अब तक 2 लोगों को कर चुकी है गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर प्रखंड के मटकी पुर पंचायत में पंचायत के पूर्व मुखिया के द्वारा वर्तमान मुखिया के आवास के सामने चोरी के आरोप में लोगों के द्वारा पकड़ कर लाए गए तथा नग्न किए गए कथित बाइक चोर युवक की पिटाई मामले में पुलिस ने जहां वीडियो वायरल कर घटना को दुनिया के सामने रखने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, इस मामले में युवक की पिटाई करने के आरोपी तथा कथित तौर पर चोरी हुई बाइक के मालिक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उधर इस तरह का मामला सामने आने के बाद विपक्षी पार्टियां भी इसे सुनहरा मौका मान इसका लाभ उठाने से नहीं चूकना चाहती. 

सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने आनन-फानन में मीडिया के समक्ष अपना बयान देते हुए कहा है कि यह घटना जंगलराज का परिचायक है. इस घटना के सामने आने से यह स्पष्ट हो गया है कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. उन्होंने सरकार को दलित विरोधी बताते हुए कहा कि जिस तरह से बिहार में आए दिन हत्या लूट और अन्य आपराधिक वारदात सामने आ रहे हैं उसे देखने के बाद यह साबित हो जा रहा है कि यहां कानून का राज नहीं बल्कि गुंडाराज है.

विधायक जी के इतना कहते-कहते उनके मुंह से उपचुनाव की बात भी सामने आ गई और उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जनता इन घटनाओं को ध्यान में रखते हुए सत्तासीन पार्टी को करारा जवाब देगी. विधायक ने घटना की निंदा करते हुए अपनी बात को समाप्त किया लेकिन, यह स्पष्ट कर दिया कि मौके का फायदा उठाने की कला हर किसी को आनी ही चाहिए. बहरहाल, जिस तरह की परिस्थितियां बन रही है उन्हें देखते हुए यह स्पष्ट हो गया है कि आगामी कुछ दिनों में मटकीपुर पक्ष और विपक्ष दोनों खेमों के नेताओं के लिए पर्यटन केंद्र बन सकता है जहाँ उन्हें राजनीति करने की आपार संभावनाएं मिले. उधर बताया यह भी जा रहा है कि मामले गूंज सीएम हाउस तक पहुंच गई है, जिसके कारण पुलिस आरोपी पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो पुलिस कुर्की -जब्ती के लिए भी न्यायालय से अनुरोध कर सकती है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments