अब 50 में नहीं 10 रुपये में मिलेगा प्लेटफॉर्म टिकट ..

रेलवे के द्वारा संक्रमण काल में हुए घाटे की भरपाई करने के लिए रेल टिकट के दाम तो बढ़ा ही दिए थे, प्लेटफार्म टिकट के दाम पूर्व से ही बढ़ा दिए गए थे. ऐसे में जो प्लेटफार्म टिकट के दाम घटाए गए हैं. सवारी गाड़ियों के टिकट पर एक्सप्रेस ट्रेनों की कीमत वसूलना भी बंद करना होगा. 

 





- दानापुर मंडल के वाणिज्यिक अधिकारी के निर्देश पर मिल रही सुविधा
- बक्सर समेत अन्य रेलवे स्टेशन पर मिलने लगा है 10 रुपये का प्लेटफॉर्म टिकट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अपने सगे संबंधियों को ट्रेन पर चढ़ाने या उनका स्वागत करने जाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. दानापुर मंडल के वाणिज्यिक पदाधिकारी के निर्देश पर बक्सर समेत दानापुर रेल मंडल के अन्य रेलवे स्टेशन पर 13 अक्टूबर से प्लेटफॉर्म टिकट अब केवल 10 रुपये में मिल रहा है. बुकिंग सुपरवाइजर ए०एच०खान ने बताया कि पूर्व से ही दिलदारनगर स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट 10 रुपये में मिलता था लेकिन, अब बक्सर में भी टिकट का दाम 50 रुपये से घटाकर 10 रुपये कर दिया गया है.

कोइरपुरवा निवासी दैनिक रेल यात्री सुशील कुमार सिंह बताते हैं कि रेलवे के द्वारा संक्रमण काल में हुए घाटे की भरपाई करने के लिए रेल टिकट के दाम तो बढ़ा ही दिए थे, प्लेटफार्म टिकट के दाम पूर्व से ही बढ़ा दिए गए थे. ऐसे में जो प्लेटफार्म टिकट के दाम घटाए गए हैं. सवारी गाड़ियों के टिकट पर एक्सप्रेस ट्रेनों की कीमत वसूलना भी बंद करना होगा. क्योंकि ऐसा होने से यात्री खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं. पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर रेल मंडल परामर्शदात्री समिति के सदस्य सौरभ कुमार तिवारी ने इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि रेलवे के इस कदम से यात्रियों के परिजनों को काफी सुविधा होगी.











Post a Comment

0 Comments