वीडियो : 2 हज़ार दुकानदार कल बनाएंगे मानव श्रृंखला, कांग्रेस का मिला समर्थन ..

मानव श्रृंखला के निर्माण हेतु दुकानदारों के लिए दिशानिर्देश भी जारी किए गए हैं जिसमें उन्हें कहा गया है कि कहीं भी यातायात प्रभावित नहीं करना है. किसी कार्यालय का घेराव नहीं करना है. प्रशासन या पुलिस के किसी अधिकारी कर्मचारी से नहीं उलझना है. 

 





- शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ के बैनर तले होगा आयोजन
- संघ के पदाधिकारियों ने दिए हैं कई प्रकार के निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ, बक्सर के तत्वावधान में मंगलवार दिन में 11 बजे से 11: 30 बजे तक नगर के तकरीबन 2 हज़ार फुटपाथ दुकानदारों द्वारा वेंडिंग जोन के निर्माण, उसमें पारदर्शी आवंटन तथा फुटपाथी दुकानदारों पर बेवजह लाठी चार्ज एवं ग़ैरकानूनी नोटिस के खिलाफ नगर में मानव श्रृंखला का निर्माण किया जाएगा. इसमें फुटपाथी दुकानदार स्टेशन रोड में संघ के राजेंद्र प्रसाद, किला मैदान रोड में श्याम बाबू, रामरेखा घाट रोड में गीता देवी, समाहरणालय रोड में संजय कुमार ठाकुर, गोला बाजार रोड में मो० मुमताज तथा सत्यदेव गंज रोड में मो० असलम के नेतृत्व में मानव श्रृंखला का निर्माण किया जाएगा. वहीं पूरे नगर में अध्यक्ष अनिल कुमार और सचिव कुर्बान अली द्वारा समन्वय किया जाएगा. मानव श्रृंखला के निर्माण हेतु दुकानदारों के लिए दिशानिर्देश भी जारी किए गए हैं जिसमें उन्हें कहा गया है कि कहीं भी यातायात प्रभावित नहीं करना है. किसी कार्यालय का घेराव नहीं करना है. प्रशासन या पुलिस के किसी अधिकारी कर्मचारी से नहीं उलझना है. जानकारी मांगे जाने पर पहले से छपे हुए हैंडबिल और मांग पत्र की छायाप्रति उपलब्ध करवा देनी है. मानव श्रृंखला के दौरान किसी भी ग्राहक को कोई सामान नहीं बेचना है. 

इधर बक्सर जिला कांग्रेस कमिटी व्यावसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राम नारायण ने घोषणा की है कि कांग्रेस पार्टी फुटपाथी दुकानदारों के हित मे हर कदम पर उनके साथ है और यदि प्रशासन द्वारा कहीं भी उन्हें दबाने की कोशिश करेगी तो हर एक कांग्रेसी कार्यकर्ता फुटपाथी दुकानदारों के समर्थन में ईंट से ईंट बजाने का काम करेगा, ये समाज के एक महत्वपूर्ण अंग हैं इन्हें नजरअंदाज कर खुशहाल समाज की संकल्पना नही की जा सकती.

वीडियो :











Post a Comment

0 Comments