जीआरपी ने किया मोबाइल चोर गैंग का उद्भेदन, मोबाइल फोन भी बरामद ..

जीआरपी के द्वारा मोबाइल फोन चोर गैंग का उद्भेदन किया गया है साथ ही उनके पास से यात्रियों से चुराए गए चार मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं. दरअसल, सोमवार को रेल पुलिस स्थानीय रेलवे स्टेशन पर तलाशी अभियान चला रही थी.


 





- प्लेटफार्म पर पकड़ा गया चोर तो किया खुलासा
- निशानदेही पर अन्य साथी भी हुए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जीआरपी के द्वारा मोबाइल फोन चोर गैंग का उद्भेदन किया गया है साथ ही उनके पास से यात्रियों से चुराए गए चार मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं. दरअसल, सोमवार को रेल पुलिस स्थानीय रेलवे स्टेशन पर तलाशी अभियान चला रही थी. इसी बीच प्लेटफार्म संख्या दो से एक मोबाइल चोर को चोरी के मोबाइल फोन के साथ पकड़ा गया. पूछताछ में उसने अपने अन्य तीन साथियों का नाम और पहचान बताया. 


पहचान के आधार पर पुलिस ने प्लेटफार्म संख्या एक से तीन अन्य चोरों को चोरी के तीन मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया. इस प्रकार कुल चार चोर चार मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किए गए. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए चोरों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर के धीरज साह, मृत्युंजय, फिरोज और डब्लू चौधरी के रूप में की गई है. यह सभी रेलवे स्टेशन परिसर के साथ-साथ ट्रेनों में भी मोबाइल चुराने का काम करते हैं.











Post a Comment

0 Comments