वीडियो : चुनावी ड्यूटी में तैनात जवान के घर में चोरी, रुपये गहने समेत एक लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ ..

पंचायत चुनाव में ड्यूटी के लिए गए केसठ प्रखंड के बैजनाथपुर बूथ पर तैनात होमगार्ड जवान के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बिझौरा पंचायत के बरहना गांव स्थित घर से गहने तथा नगद समेत तकरीबन 1 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली गई है. 

 






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बरहना गाँव के निवासी हैं जवान
- मामले में अज्ञात चोरों के विरुद्ध दर्ज हुई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचायत चुनाव में ड्यूटी के लिए गए केसठ प्रखंड के बैजनाथपुर बूथ पर तैनात होमगार्ड जवान के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बिझौरा पंचायत के बरहना गांव स्थित घर से गहने तथा नगद समेत तकरीबन 1 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली गई है. मामले में उन्होंने इटाढ़ी थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए होमगार्ड के जवान विकास कुमार उर्फ कमलेश ने बताया कि वह चुनावी ड्यूटी में केसठ गए थे वह बैजनाथपुर बूथ पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे. इसी बीच उनके घर से यह सूचना आई कि घर में चोरी हो गई है तथा गहनों और 33 हज़ार रुपयों के साथ-साथ कुल 1 लाख रुपये की संपत्ति चोरों ने चुरा ली है. वह मामले को लेकर इटाढ़ी थाने में पहुंचे और लिखित शिकायत दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि शिकायत के आलोक में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments