रोटरी के सहयोग से 28 आँखों को मिलेगी नव ज्योति ..

कार्यक्रम का आयोजन चयनित अध्यक्ष रोटेरियन रवि किरण के गांव में उदय प्रताप सिंह के आवास पर लगाया गया. शिविर में 50 लोगों के आंख जांच के उपरांत कुल 28 मरीजों को लेंस प्रत्यारोपण के लिए चयनित किया गया. चयनित मरीजों का मुफ्त मोतियाबिंद ऑपरेशन अगले सप्ताह डुमरांव जगदीश आई हॉस्पिटल में किया जाएगा.

 






- मुफ्त मोतियाबिंद ऑपरेशन हेतु जांच शिविर का हुआ था आयोजन
- 85 लोगों की हुई जाँच, - 28 मरीजों की आंखों का लेंस प्रत्यारोपण कराएगा रोटरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रोटरी के द्वारा चलाए जा रहे अनेकों कार्यक्रमों के बीच रविवार को रोटरी जगदीश आई हॉस्पिटल के सहयोग से मुफ्त मोतियाबिंद ऑपरेशन हेतु जांच शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आयोजन चयनित अध्यक्ष रोटेरियन रवि किरण के गांव में उदय प्रताप सिंह के आवास पर लगाया गया. शिविर में 50 लोगों के आंख जांच के उपरांत कुल 28 मरीजों को लेंस प्रत्यारोपण के लिए चयनित किया गया. चयनित मरीजों का मुफ्त मोतियाबिंद ऑपरेशन अगले सप्ताह डुमरांव जगदीश आई हॉस्पिटल में किया जाएगा. 


मौके पर रोटरी अध्यक्ष रोटेरियन सौरभ तिवारी, सचिव रोटेरियन दीपक अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन शत्रुघ्न प्रसाद ,रोटेरियन रवि किरण, रोटेरियन साहिल तथा आई हॉस्पिटल के सदस्य एवं ग्रामीण उदय प्रताप सिंह वह अन्य लोग मौजूद रहे. सभी ने रोटरी के द्वारा लगातार किए जा रहे जन सेवा के कार्यों की भी सराहना की. मौके पर रोटरी अध्यक्ष ने कहा कि वह लगातार जनसेवा को संकल्पित हैं और अनेकों कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों की सेवा के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण का अभियान भी चला रहे हैं.











Post a Comment

0 Comments