सूअरों को ले कर भाग रहे पटना के तीन चोर गिरफ्तार, वाहन जब्त ..

नगर थाना क्षेत्र से सूअरों को लेकर भागने की कोशिश कर रहे तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ इनके पास से एक पिकअप वाहन भी जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि खलासी मोहल्ले के निवासी मोहन राम ने सुअर पालन किया था.

 





- नगर थाना की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- पिकअप पर लाद कर भागने की कोशिश कर रहे थे तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र से सूअरों को लेकर भागने की कोशिश कर रहे तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ इनके पास से एक पिकअप वाहन भी जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि खलासी मोहल्ले के निवासी मोहन राम ने सुअर पालन किया था. इसी बीच रविवार को उनके कई सूअर गायब हो गए थे. उन्होंने खोजबीन शुरू की तथा मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने बस स्टैंड इलाके से पिकअप वाहन पर सूअर लाद कर भागने की कोशिश कर रहे पटना जिले के पाटलिपुत्र कॉलोनी के मिथुन कुमार, फतुहा के प्रदुम्न कुमार तथा सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पिकअप को भी जब्त कर लिया. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सभी चोरों को जेल भेज दिया गया. 

बता दें कि इसके पूर्व शनिवार को सिंडिकेट के समीप के रहने वाले शिवजी के 20 सूअर अलग-अलग जगहों पर बेहोश पाए गए थे. जिन्हें जहर दिए जाने की आशंका जताई जा रही थी. माना जा रहा है कि चोरों के द्वारा उन्हें भी चोरी करने की कोशिश की जा रही थी.











Post a Comment

2 Comments

  1. सूअर शहर में गंदगी फैलाते है

    ReplyDelete
  2. Likha gya H suwar paln krte h.too kha krte the main road pr😆😆😆

    ReplyDelete