केवल 6 मिनट के ध्यान से प्रभु करा देते हैं भवसागर से पार : प० शैलेन्द्र मृदुल

महाराज श्री ने कहा कि परमात्मा ने आपको 24 घंटे का समय बना करके दिया जिसमे 12 घंटे की रात और 12 घंटे का दिन लेकिन वह आपसे केवल 6 मिनट ही मांगता है यदि कलिकाल में केवल 6 मिनट ही बैठ कर के भगवान का नाम लिया जाए तो इस संसार सागर के भव से पार जाया जा सकता है.


 





- कुल्हड़िया में शुरु हुई संगीतमय श्रीमद भागवत कथा
- 13 अक्टूबर तक चलेगी कथा, आयोजक ने किया भगवत रसपान का अनुरोध 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर प्रखंड के कुल्हड़िया गाँव मे संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा प्रारंभ हुई जिसमें कथा व्यास के रूप में अयोध्या धाम से पधारे पं०शैलेन्द्र मृदुल के द्वारा अमृतमयी कथा का रसपान कराया गया. 




कथा प्रारम्भ करते हुए महाराज श्री ने कहा कि परमात्मा ने आपको 24 घंटे का समय बना करके दिया जिसमे 12 घंटे की रात और 12 घंटे का दिन लेकिन वह आपसे केवल 6 मिनट ही मांगता है यदि कलिकाल में केवल 6 मिनट ही बैठ कर के भगवान का नाम लिया जाए तो इस संसार सागर के भव से पार जाया जा सकता है.


यह कथा नवयुवक संघ दुर्गा पूजा शिव मन्दिर समिति कुल्हड़िया के द्वारा कराई जा रही है. कथा आगामी 13 अक्टूबर तक जारी रहेगी जिसका समय दिन में 1:00 बजे से 4:00 बजे तक तथा शाम को 7:00 बजे से 10:00 बजे तक होगा. आयोजक ने सभी लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि सभी भक्त महाराज श्री के मुखारविंद से भगवान की मंगलमय गाथा को श्रवण कर अपनी मानव जीवन को कृतार्थ करें.






Post a Comment

0 Comments