वीडियो : रामविलास पासवान के नाम से ट्रेन चलाने की माँग ..

श्रद्धांजलि अर्पित कर कहा कि अपने 52 वर्षीय राजनीतिक जीवन में स्व पासवान की छवि बेदाग रही. वह भारत की राजनीति मे एक ईमानदार चेहरा थे. उन्होंने जिस विभाग को संभाला उसको चमका दिया. उन्होंने भारत के छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया. कल्याण, रेल, इस्पात, कोयला, संचार अथवा खाद्य आपूर्ति मंत्रालय को उन्होंने विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया.

 






- प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा 
- जिलाध्यक्ष ने कहा राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को भेजा गया है पांच सूत्री मांग पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के जिला कार्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्ष सह डुमराँव विधान सभा के निवर्तमान विधानसभा प्रत्याशी अखिलेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में लोजपा के संस्थापक सह पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व.रामविलास पासवान की प्रथम पुण्यतिथी पर श्रद्धांजली सभा का आयोजन हुआ.इस अवसर पर जिले सभी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.




श्रद्धांजलि सभा में जिलाध्यक्ष ने पांच सूत्री प्रस्ताव पारित किया व यह निर्णय हुआ की इस प्रस्ताव से राष्ट्रपति व भारत प्रधानमंत्री को अवगत कराया जाएगा. जिसमें स्व रामविलास पासवान को भारत रत्न से सम्मानित करने,
उनके नाम से ट्रेन चलाने, हाजीपुर के सांसद होने कारण हाजीपुर जोनल रेल कार्यालय के सामने तथा बिहार के सर्वमान्य नेता होने की वजह से पटना में भी आदम कद प्रतिमा लगाने तथा 12 जनपथ नई दिल्ली आवास को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने की माँग की.

इसके पूर्व जिला कार्यालय में सभी पार्टी पदाधिकारियों के साथ जिलाध्यक्ष ने स्व रामविलास पासवान के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित कर कहा कि अपने 52 वर्षीय राजनीतिक जीवन में स्व पासवान की छवि बेदाग रही. वह भारत की राजनीति मे एक ईमानदार चेहरा थे. उन्होंने जिस विभाग को संभाला उसको चमका दिया. उन्होंने भारत के छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम किया. कल्याण, रेल, इस्पात, कोयला, संचार अथवा खाद्य आपूर्ति मंत्रालय को उन्होंने विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया.

सभा के दौरान कोविड-19 का पालन नहीं करने के बारे में जब जिलाध्यक्ष से यह पूछा गया कि क्या कोरोना खत्म हो गया तो उन्होंने हास्यास्पद तरीके से कहा कि वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है ऐसे में सभी सुरक्षित हैं. सभा का संचालन शिवकुमार पासवान ने किया. कार्यक्रम में उपस्थित संजय कुमार पासवान, हरेराम चौबे, ठाकुर भानुशंकर सिंह, गोलु पांडेय, ओम जी मिश्रा, सुनील बारी, नसीम अंसारी, संजीव राय, धनंजय पांडेय, ओमप्रकाश पासवान, मनोज कुमार सिंह, विजय तिवारी समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments