वीडियो : बाजार से घर लौट रहे बाइक सवार व्यक्ति की गोली मारकर हत्या ..

इसी बीच बाजार के समीप ही एक घर में पीपल के पेड़ के पीछे छिपे अज्ञात अभियुक्तों ने उसे गोली मार दी और आराम से भाग निकले. मृतक के परिजनों के मुताबिक उनका कुछ पैसों के लेनदेन विवाद है और इसी मामले को लेकर उन्हें कुछ दिन पूर्व धमकी भी मिली थी, जिसकी थाने में लिखित शिकायत दी गई थी.

 





- अज्ञात अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- सिमरी थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर में बाजार से घर लौट रहे एक बाइक सवार व्यक्ति को अज्ञात अपराध कर्मियों ने गोली मार दी. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बाद में इस बात की सूचना मिलने पर परिजनों ने इस पुलिस को मामले की जानकारी दी और पुलिस के सहयोग से उक्त व्यक्ति को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा मृत्यु की पुष्टि करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर निवासी रामाशीष सिंह के 50 वर्षीय पुत्र प्रमोद सिंह उर्फ किरण सिंह शाम तकरीबन 7:00 बजे स्थानीय बाजार से अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच बाजार के समीप ही एक घर में पीपल के पेड़ के पीछे छिपे अज्ञात अभियुक्तों ने उसे गोली मार दी और आराम से भाग निकले. मृतक के परिजनों के मुताबिक उनका कुछ पैसों के लेनदेन विवाद है और इसी मामले को लेकर उन्हें कुछ दिन पूर्व धमकी भी मिली थी, जिसकी थाने में लिखित शिकायत दी गई थी.

मामले में एएसपी राज का कहना है कि मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. मृत्यु गोली लगने से हुई है अथवा एक्सीडेंट से इसकी जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कि सिर के दोनों तरफ सुराग बना हुआ है ऐसे में यह प्रतीत हो रहा है कि गोली एक ओर से लगकर दूसरी ओर से निकल गई है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments