गोबर से बनेगा लकड़ी का सस्ता विकल्प..

अब गोबर से लकड़ी के पटरों की तरह बड़े-बड़े कंडे बनाए जाएंगे, जिनका इस्तेमाल हवन पूजन के साथ साथ शवदाह के लिए भी किया जाएगा. यह बड़े-बड़े कंडे बेहद कम कीमत में उपलब्ध होंगे जिससे कि लोगों को काफी लाभ होगा. 

 






- आदर्श गौशाला में हुआ गोबर से कंडे बनाने की मशीन का उद्घाटन
- अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा किया गया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आदर्श गौशाला में अब गोबर से लकड़ी के पटरों की तरह बड़े-बड़े कंडे बनाए जाएंगे, जिनका इस्तेमाल हवन पूजन के साथ साथ शवदाह के लिए भी किया जाएगा. यह बड़े-बड़े कंडे बेहद कम कीमत में उपलब्ध होंगे जिससे कि लोगों को काफी लाभ होगा. 







दरअसल, विजयादशमी के दिन आदर्श गौशाला के पदेन सचिव सह अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र मिश्रा के द्वारा गोबर से बड़े-बड़े कंडे बनाने की मशीन स्थापित की गई. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के साथ-साथ जिला पशुपालन पदाधिकारी, रोटरी के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी, आदर्श गौशाला के कोषाध्यक्ष अनिल मानसिंहका, रोटेरियन रोहतास गोयल, सुमित मानसिंहका, रेडक्रॉस के सचिव डॉ०श्रवण कुमार तिवारी, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद विष्णुदेव प्रसाद, जदयू नेता पंकज मानसिंहका, सुरेश राय, आर्ट ऑफ लिविंग के दीपक पांडेय, रामप्रवेश मिश्रा, सुरेश संगम समेत बक्सर के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments