वीडियो : लूट के दौरान युवक को मारी गोली, रेफर ..

संयोग से अपराध कर्मी उनका फोन नहीं छीन पाए थे, इसके बाद उन्होंने अपने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी. सदर अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सकों ने कहा है कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. 


 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव का है मामला
- बेहतर इलाज के लिए घायल को किया जा रहा है अन्यत्र रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर - लोधास मार्ग पर लूट के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई. घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक लोधास निवासी कामेश्वर सिंह के पुत्र रविंद्र सिंह धनसोई बाज़ार से अपने गांव जा रहे थे इसी दौरान पुरुषोत्तमपुर-लोधास मार्ग में दो बाइक पाए सवार चार लुटेरों के द्वारा उनकी बाइक, मोबाइल फोन तथा पैसे लूटने का प्रयास किया गया. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो अपराधकर्मियों ने उन्हें गोली मार दी. 

गोली उनकी कनपटी को छूती हुई निकल गई है. जिसके बाद अपराधी उनकी बाइक लेकर भाग निकले. संयोग से अपराध कर्मी उनका फोन नहीं छीन पाए थे, इसके बाद उन्होंने अपने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी. सदर अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सकों ने कहा है कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. 

उधर घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि घायल युवक को परिजनों के द्वारा इलाज के लिए ले जाया गया है. घायल के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments