चक्की जिला परिषद सदस्य के लिए फूला देवी ने किया नामांकन ..

बताया कि प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी महेश पांडेय ने अब तक बिना नेता बने गरीब, लाचार, शोषित, वंचित लोगों की आर्थिक व शारीरिक मदद करते हुए अपना जीवन बिताया है. यदि वह ग्रामीण क्षेत्र की जनता की सेवा का भाव ले कर जिला परिषद उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं तो निश्चित रूप से लोकतंत्र की सबसे छोटी इकाई पंचायत के चुनाव में जनता को उन्हें अपना सहयोग व आशीर्वाद देना ही चाहिए.

 





- समाजसेवी महेश पांडेय की धर्मपत्नी हैं फूला देवी
- लोगों ने कहा, महेश पार्टी सरीखे लोग ला सकते हैं बदलाव


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चक्की प्रखंड से मंगलवार को जिला परिषद सदस्य पद के लिए श्रीमती फूला देवी ने नामांकन किया. जिला परिषद चक्की क्षेत्र संख्या 12 से चुनाव लड़ रही फूला देवी समाजसेवी महेश पांडेय की धर्मपत्नी हैं. उनके नामांकन में क्षेत्र के जाने-माने लोगों के साथ-साथ आम जनमानस की मौजूदगी भी रही. 

मूल रूप से चक्की पांडेय डेरा के निवासी तथा वर्तमान में गोला बाजार के रहने वाले महेश पांडेय के संदर्भ में नामांकन के दौरान मौजूद व्यक्तियों ने बताया कि प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी महेश पांडेय ने अब तक बिना नेता बने गरीब, लाचार, शोषित, वंचित लोगों की आर्थिक व शारीरिक मदद करते हुए अपना जीवन बिताया है. यदि वह ग्रामीण क्षेत्र की जनता की सेवा का भाव ले कर जिला परिषद उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं तो निश्चित रूप से लोकतंत्र की सबसे छोटी इकाई पंचायत के चुनाव में जनता को उन्हें अपना सहयोग व आशीर्वाद देना ही चाहिए. ऐसे लोग यदि राजनीति में आते हैं तो निश्चित रूप से जनता को उसका हक तथा समाज को एक नई दिशा मिलेगी.











Post a Comment

0 Comments