नशीली दवाई बेचने वाले होम्योपैथिक चिकित्सक गिरफ्तार ..

आधार पर प्राथमिकी अभियुक्त होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ० राधेश्याम कुशवाहा को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि चिकित्सक के विरुद्ध हत्या का प्रयास समेत भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से वह फरार चल रहे थे. 





- दवा के नाम पर ग्रामीणों को दिया था नशीला पदार्थ  
- नशीले पदार्थ के सेवन से 4 लोगों के आंखों की रोशनी हो गई है कमजोर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के हंकारपुर गांव में बीते 24 सितंबर को होम्योपैथिक चिकित्सक के द्वारा दी गई नशीली दवाई के प्रभाव से अपनी आंखों की रोशनी कमजोर कर बैठे लोगो के बयान के आधार पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आलोक में पुलिस ने होम्योपैथिक चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि 24 सितंबर की संध्या 6:00 बजे होम्योपैथिक दवा के सेवन से अपनी आंखों की रोशनी कमजोर होने तथा गंभीर रूप से तबियत खराब होने की शिकायत करने वाले ग्रामीणों लाल बहादुर राम, मनोज राम, मोती चंद्र राम, चंद्रभूषण राम के बयान के आधार पर प्राथमिकी अभियुक्त होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ० राधेश्याम कुशवाहा को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि चिकित्सक के विरुद्ध हत्या का प्रयास समेत भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से वह फरार चल रहे थे. इसी बीच थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी तथा पुलिस बल की सहायता से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.











Post a Comment

0 Comments