वीडियो : सदर विधायक समेत सैकड़ों कांग्रेसियों ने दी गिरफ्तारी ..

कहा कि ताजा घटनाक्रम किसानों के अहिंसक आंदोलन को हिंसक रूप देने की भाजपाई कोशिश का नतीजा है वहीं, हमारी नेता प्रियंका गांधी द्वारा किसानों के दर्द पर मरहम लगाने जाने के क्रम में उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाना और उन्हें हिरासत में लिए जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

 







- जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा के नेतृत्व में गिरफ्तारी देने पहुंचे कांग्रेसी
-  लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने तथा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव को गिरफ्तार करने पर फूटा आक्रोश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में किसानों को कुचलने के बाद मृत व्यक्तियों के परिजनों से मिलने जा रही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए उस के खिलाफ बक्सर में कांग्रेस नेताओं ने जमकर हंगामा किया. जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा के नेतृत्व में जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर थाने में पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दी वहीं सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के साथ ही कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर थाने में पहुंचकर प्रतीकात्मक तौर पर अपनी गिरफ्तारी देकर विरोध जताया. 



नगर थाने में पहुंचकर नारेबाजी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता जमीन पर ही बैठ कर नारेबाजी करने लगे. बाद में नगर थानाध्यक्ष ने समझा-बुझाकर उन्हें कुर्सी पर बैठाया. कुछ देर के बाद सदर विधायक संजय कुमार तिवारी भी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और नारेबाजी करते हुए कुछ देर तक थाने में बैठ कर अपना विरोध जताया.





दूरभाष के माध्यम से दिए गए अपने संदेश में कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने कहा कि हम सरकार की तानाशाही का उसी तरह विरोध करेंगे जिस प्रकार हम ने अंग्रेजों का विरोध किया था. कांग्रेस जब तक है तब तक लोकतंत्र है. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे के द्वारा अहिंसक प्रदर्शन कर रहे किसान साथियों के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर उनकी हत्या करने के विरोध में तथा लखीमपुर खीरी जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सीतापुर में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने और दुर्व्यवहार के खिलाफ उन्होंने अपने गिरफ्तारी दी है. उन्होंने कहा कि ताजा घटनाक्रम किसानों के अहिंसक आंदोलन को हिंसक रूप देने की भाजपाई कोशिश का नतीजा है वहीं, हमारी नेता प्रियंका गांधी द्वारा किसानों के दर्द पर मरहम लगाने जाने के क्रम में उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाना और उन्हें हिरासत में लिए जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने कहा कि लखीमपुर में किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा देना दुर्भाग्यपूर्ण है वहीं, किसानों का दर्द समझने के लिए गए प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी लोकतंत्र की हत्या है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कामेश्वर पांडेय ने कहा कि कांग्रेस का एक भी सिपाही जब तक जिंदा रहेगा लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे और सब की हक की लड़ाई लड़ेंगे. 

कार्यक्रम में एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव बिहार प्रभारी रोशन लाल बिट्टू भी मौजूद रहे. उन्होंने भी इस घटना को निंदनीय करार दिया. गिरफ्तारी देने वाले नेताओं में महिला अध्यक्ष साधना पांडेय, प्रदेश नेता स्नेहाशीष वर्धन पांडेय, राहुल आनंद, निसार अहमद, एनएसयूआई के महासचिव विशाल खरवार, प्रशांत ओझा, मनोरंजन पांडेय, संजय दूबे, राम प्रसन्न द्विवेदी, मोनू चौबे, उत्कर्ष तिवारी, जमाल अली, संजय पांडे, अमरनाथ पांडेय, ब्रजेश पाठक, आनंद मोहन, चंदन मिश्र, सुरेश जायसवाल, जिंदा जवाहरलाल, राजू पांडेय, गोलू कुमार, संतोष कुमार, संतोष कुमार, नागेंद्र तिवारी, दीपक राय, रिंकू गिरी, विकी आर्य, अमित यादव, मिंटू यादव, निहाल खान, दुर्गेश शुक्ला, पिंटू यादव, मुन्ना यादव, करण रजक, निशांत कुमार, सुरेश जायसवाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो : 








Post a Comment

1 Comments

  1. 😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

    ReplyDelete