गोलीबारी से दहला बूढाढीह, दर्जनों राउंड फायरिंग, चार गिरफ्तार ..

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से कारतूस के आठ खोखें बरामद किए हैं वहीं, विजय शंकर यादव के घर की तलाशी ली गई, जिसमें उनके घर में भूसे में छिपाकर रखा गया एक रायफल तथा एक देसी कट्टा बरामद किया गया.






- पुरानी रंजिश में चली हैं गोलियां, पूर्व में भी हुआ था विवाद
- गोलीबारी की घटना से दहशत में ग्रामीण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  राजपुर थाना क्षेत्र के बूढाढीह गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई हैं. इस घटना के क्रम में दहशत फैलाने के उद्देश्य से तकरीबन एक दर्जन राउंड गोलियां चलाई गई. गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका दहल उठा. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के कोई चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया वहीं, पुलिस ने एक पक्ष के व्यक्ति के घर की तलाशी में भूसे में छिपा कर रखा गया एक रायफल तथा एक देशी कट्टा भी बरामद किया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बूढाढीह गांव के निवासी सुरेश यादव एवं शंकर यादव के बीच पुराना जमीनी विवाद है. इसी विवाद को लेकर अक्सर इन दोनों के बीच मारपीट होती रहती है. तीन माह पूर्व रोपनी के समय भी गोलियां चली थी लेकिन, कोई हताहत नहीं था. इसी बीच मंगलवार की सुबह तकरीबन 9:00 बजे दोनों पक्षों के लोग किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए. देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच गई और गोलियां चलने लगी. स्थानीय सूत्रों की माने तो तकरीबन 12 राउंड गोलियां चली हैं. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. 

इसी बीच स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से कारतूस के आठ खोखें बरामद किए हैं वहीं, विजय शंकर यादव के घर की तलाशी ली गई, जिसमें उनके घर में भूसे में छिपाकर रखा गया एक रायफल तथा एक देसी कट्टा बरामद किया गया. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी तथा अवर निरीक्षक के०के० सिंह संजय त्रिपाठी तथा महेश प्रसाद ने एक पक्ष से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में विजय शंकर सिंह, रामा शंकर सिंह, उमाशंकर सिंह और विंध्याचल सिंह शामिल हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.







Post a Comment

1 Comments

  1. सभी समस्याओं के जड़ में पानी डालने का काम तो शासन और प्रशासन का हीं हैं । अब पुलिस वालो की दिवाली मन जायेगी ।

    ReplyDelete