रेलवे के पुराने क्रिमिनल अब आरपीएफ के सर्विलांस पर ..

इस दौरान यह जानकारी ली गई की पुराने आपराधिक कांडों में शामिल अपराधी कर्मी फिलहाल किस अवस्था में हैं और किस तरह के कार्य करते हुए अपना जीविकोपार्जन कर रहे हैं? उनके गांव में उनकी वर्तमान सामाजिक स्थिति के बारे में भी जानकारी ली गई, साथ ही उनके परिजनों तथा ग्रामीणों से बात करते हुए रिपोर्ट तैयार की गई.
नया भोजपुर में पहुंची आरपीएफ की टीम





- आगामी पर्व-त्योहारों के मद्देनज़र चलाया जा रहा अभियान
- कई गाँवों में भ्रमण कर लिया जा रहा अपराधियों का हाल चाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत चुनाव के मद्देनजर रेलवे सुरक्षा बल के मंडल सुरक्षा आयुक्त सुरेंद्र नाथ ओझा के निर्देश पर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार तथा अन्य सुरक्षा बलों के द्वारा पुराने अपराधकर्मियों के घरों पर पहुंचकर उनकी वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की गई. इस दौरान यह जानकारी ली गई की पुराने आपराधिक कांडों में शामिल अपराधी कर्मी फिलहाल किस अवस्था में हैं और किस तरह के कार्य करते हुए अपना जीविकोपार्जन कर रहे हैं? उनके गांव में उनकी वर्तमान सामाजिक स्थिति के बारे में भी जानकारी ली गई, साथ ही उनके परिजनों तथा ग्रामीणों से बात करते हुए रिपोर्ट तैयार की गई.




मंडल सुरक्षा आयुक्त ने कहा कि पूजा तथा आगामी पर्व त्योहारों के मद्देनजर पूरे रेल मंडल में पुराने अपराधियों तथा असामाजिक तत्वों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के अंतर्गत बक्सर में दो दिन पूर्व ही एक टिकट दलाल को पकड़ा गया था. यह अभियान लगातार चलाया जाता रहेगा. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि डुमराँव, खिरौली, नया भोजपुर तथा नोनियापुरा जैसे इलाकों के अपराधकर्मियों की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी ली गई. इस दौरान उनके साथ प्रधान आरक्षी रंजीत सिंह, एस के ओझा, सिपाही मनोज तथा अनिल मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments