प्रगतिशील युवाओं ने की आराधना के साथ जन सेवा, मेडिकल कैम्प का आयोजन, खिचड़ी का बंट रहा प्रसाद ..

बताया कि फॉउंडेशन के द्वारा हर साल चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाता है. जिसमें 3 दिनों तक लगातार लोगों को मुफ्त प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की जाती है. उन्होंने अपने संबोधन में लोगों को कोरोना वायरस के नियमों का अनुपालन करते हुए पर्व मनाने की अपील की. 





- चीनी मिल स्थित शक्तिपीठ प्रगतिशील युवा मां दुर्गा पूजा समिति ने किया पूजा का आयोजन
- श्री गणेश इंटरप्राइजेज ने किया खिचड़ी के प्रसाद का वितरण, साबित ख़िदमत फॉउंडेशन के द्वारा मेडिकल कैम्प का आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चीनी मिल स्थित शक्तिपीठ प्रगतिशील युवा माँ दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों के द्वारा धूमधाम से माता का पूजन किया जा रहा है. इस दौरान तरह तरह के कैंप लगाकर श्रद्धालु भक्तों की सेवा की जा रही है. श्री गणेश इंटरप्राइजेज के प्रो० शिव शंकर चौबे के द्वारा माँ के प्रसाद के रूप में खिचड़ी का वितरण किया जा रहा है उन्होंने बताया कि उनके द्वारा यह कार्यक्रम पिछले 4 सालों से किया जा रहा है और आगे भी किया जाता रहेगा. मौके पर बिहार प्रदेश कांग्रेस सचिव राहुल चौबे, रोहित चौबे, सोहन वर्मा, विकास, कुंदन, उदित यादव, सुनील पाठक का भी सहयोग रहा. 

उधर, साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा भी पूजा पंडाल में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें अस्पताल के निदेशक डॉ० दिलशाद आलम ने बताया कि फॉउंडेशन के द्वारा हर साल चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाता है. जिसमें 3 दिनों तक लगातार लोगों को मुफ्त प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की जाती है. उन्होंने अपने संबोधन में लोगों को कोरोना वायरस के नियमों का अनुपालन करते हुए पर्व मनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए यह आवश्यक है कि भीड़भाड़ में आवश्यक रूप से मास्क का प्रयोग किया जाए.  शिविर के बेहतर आयोजन में सहयोग करने वालों में मुर्शीद रज़ा, ख़ालिद रज़ा तथा अस्पताल के अन्य सदस्यों का योहदान रहा. समाजसेवी रोहित चतुर्वेदी ने आयोजन के लिए फॉउंडेशन का धन्यवाद दिया.











Post a Comment

0 Comments