वीडियो : मतदान को गए थे परिजन, आहार मे डूब गए दो मासूम ..

घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली उनके बीच कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी प्रकार बच्चों को बाहर से बाहर निकाला तथा उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया. 

 

पोस्टमार्टम हाउस के समीप बैठे मृत बच्चों के परिजन






- एक साथ आहर में नहाने गए थे बच्चे
- खेल-खेल में चली गई जान, परिजनों में कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमराँव थाना क्षेत्र के एकौनी गांव के निवासी दो बच्चे आहर में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गए. घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली उनके बीच कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी प्रकार बच्चों को बाहर से बाहर निकाला तथा उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया. 





घटना के संदर्भ में मृत बच्चों के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को घर के सभी लोग मतदान के लिए गए हुए थे इसी बीच दोपहर के समय लव कुमार गोंड़ के पुत्र मनीष कुमार (5 वर्ष) एवं अनिल कुमार के पुत्र अमरजीत कुमार (3 वर्ष) अपने कुछ अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. बच्चों ने काफ़ी शोर मचाया लेकिन, जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक काफी देर हो गई थी. स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला गया तथा अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, चिकित्सकों के द्वारा बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मामले थानाध्यक्ष बिन्देश्वर राम ने बताया कि घटना की सूचना मिली है जिसे कन्फर्म किया जा रहा है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments