बनारस पहुँचे विदेशियों के लिए गांजा ले जा रहा तस्कर गिरफ्तार ..

पूछे जाने पर तस्कर गोल-मटोल जवाब देकर बचना चाहा लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद उसने सब कुछ उगल दिया. माना जा रहा है कि गांजे की यह खेप तस्कर वाराणसी पहुंचाने वाला था जोकि वहां पहुंचने वाले विदेशी सैलानियों को उपलब्ध कराई जाती लेकिन, पुलिस की तत्परता ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया.






- बक्सर के रास्ते छपरा से वाराणसी जा रहा तस्कर रंगे हाथ गिरफ्तार 
- फ़ल की पेटी में छुपाई थी गांजे की खेप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: छपरा से गाजे की खेप लेकर वाराणसी जा रहे एक तस्कर को बक्सर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के द्वारा उतारा गया. पटना-डीडीयू सवारी गाड़ी में सवार था पकड़े गए तस्कर के पास से एक फल की पेटी बरामद हुई जिसमें 7.98 किलोग्राम गांजा भरा हुआ था. पूछे जाने पर तस्कर ने गोल-मटोल जवाब देकर बचना चाहा लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद उसने सब कुछ उगल दिया. माना जा रहा है कि गांजे की यह खेप तस्कर वाराणसी पहुंचाने वाला था जोकि वहां पहुंचने वाले विदेशी सैलानियों को उपलब्ध कराई जाती लेकिन, पुलिस की तत्परता ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया. 

गिरफ्तार तस्कर छपरा जिले के अमनौर थाना के धरहरा गांव निवासी रामाधार प्रसाद बताया है. मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए युवक की निशानदेही पर अन्य जगहों पर भी छापेमारी की जाएगी और गांजा तस्करी के नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी सूरत में शराब अथवा किसी भी मादक पदार्थ की तस्करी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.











Post a Comment

0 Comments