तारा शिव शंकर इंटर कॉलेज के विद्यार्थियों ने दी सेंटअप की परीक्षा ..

यहां के छात्र छात्राओं ने जिला स्तर पर टॉप कर न सिर्फ कॉलेज का बल्कि अपने अभिभावकों का भी मान बढ़ाया है. ऐसे में विद्यालय प्रबंधन सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ लगातार बेहतर शैक्षणिक गुणवत्ता के साथ कार्य कर रहा है.







- सत्र 2020-21 के लिए आयोजित है सेंटअप परीक्षा
- लगातार पांचवें दिन भी जारी रही परीक्षा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड अंतर्गत तियरा के मनोहरपुर में वर्ष 2012 से स्थापित तारा शिव शंकर कॉलेज में सत्र 2020-21 की सेंटअप परीक्षा के पांचवें दिन प्रथम पाली में भौतिक शास्त्र के 75 छात्र छात्राओं एवं द्वितीय पाली में रसायन शास्त्र के 75 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. साथ ही वाणिज्य संकाय के लेखा शास्त्र के 38 तथा द्वितीय पाली में व्यवसायिक अध्ययन के 38 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. यह परीक्षा 1 नवंबर तक चलेगी. 




कॉलेज के सचिव धनंजय कुमार पांडेय ने कहा कि जो विद्यार्थी इस परीक्षा में सम्मिलित नहीं होंगे उन्हें 2022 की बोर्ड परीक्षा में सम्मिलित होने का मौका नहीं मिलेगा. ऐसे में यह परीक्षा विद्यार्थियों के लिए बेहद आवश्यक है. उन्होंने कहा कि उनके कॉलेज ने स्थापना काल से लेकर अब तक लगातार बेहतर रिजल्ट दिया है. यहां के छात्र छात्राओं ने जिला स्तर पर टॉप कर न सिर्फ कॉलेज का बल्कि अपने अभिभावकों का भी मान बढ़ाया है. ऐसे में विद्यालय प्रबंधन सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ लगातार बेहतर शैक्षणिक गुणवत्ता के साथ कार्य कर रहा है.










Post a Comment

0 Comments