वीडियो : डीएम-एसपी के नेतृत्व में 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने खंगाला जेल का कोना-कोना ..

बताया कि पंचायत चुनाव के साथ-साथ जेल की सुरक्षा को और भी मजबूत बनाए जाने के उद्देश्य से सूबे के सभी जेलों में एक साथ छापेमारी की की गई. उन्होंने बताया कि जेल में कुछ भी आपत्तिजनक बरामद नहीं हुआ है. जेल परिसर जंगली घास बरामद हुई है. जिसे सुखाकर इस्तेमाल करने की बात सामने आ रही है हालांकि, इसकी जाँच की जा रही है. 





- परिसर में मिली सूखी जंगली घास, की जा रही है जाँच 
- 3 घंटे तक चली छापेमारी में एक-एक वार्ड की ली गई तलाशी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सेंट्रल जेल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुबह तकरीबन 5:45 बजे डीएम - एसपी - एसडीएम समेत विभिन्न थानों के पुलिस एवं 100 की संख्या में रिजर्व पुलिस बल में केंद्रीय कारा में छापेमारी के दौरान कारा परिसर में अवस्थित एक-एक बैरक की तलाशी ली गई. यह जांच की गई कि कहीं किसी कैदी के पास कोई आपत्तिजनक सामान तो नहीं? 


यह छापेमारी सूबे के सभी जेलों में एक साथ एक ही समय पर की गई थी. छापेमारी सुबह तकरीबन 8:45 बजे तक चली छापेमारी खत्म करने के बाद बाहर निकलते हुए डीएम अमन समीर ने बताया कि पंचायत चुनाव के साथ-साथ जेल की सुरक्षा को और भी मजबूत बनाए जाने के उद्देश्य से सूबे के सभी जेलों में एक साथ छापेमारी की की गई. उन्होंने बताया कि जेल में कुछ भी आपत्तिजनक बरामद नहीं हुआ है. जेल परिसर जंगली घास बरामद हुई है. जिसे सुखाकर इस्तेमाल करने की बात सामने आ रही है हालांकि, इसकी जाँच की जा रही है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने भी डीएम की बात को दोहराते हुए बताया कि किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री की बरामदगी नहीं हुई है. छापेमारी में एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा, एसडीपीओ गोरख राम, विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष, केंद्रीय कारा के अधीक्षक राजीव कुमार समेत रिजर्व पुलिस बल एवं जेल पुलिस के जवान शामिल थे.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments