पंचायत चुनाव : डिहरी में फायरिंग की सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस, 11 बजे तक 27 प्रतिशत मतदान ..

जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिन में 11:00 बजे तक  चौसा प्रखंड में पंचायत चुनाव मतदान पूर्वाह्न 11:00 बजे तक 27.30 प्रतिशत दर्ज किया गया है, जिसमें 26.35 प्रतिशत पुरुष मतदान और  28.25 प्रतिशत महिलाओं के द्वारा अब तक मतदान किया गया है.

थाने में बैठे लोग

 






- गोलीबारी के सूचना पर पुलिस ने ऑफिसर तथा पुलिस बल किए प्रतिनियुक्त
- कुख्यात गुड्डू राय की पत्नी व स्व० अग्निदेव राय की भवह है चुनाव मैदान में 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  चौसा प्रखंड के डिहरी पंचायत में हवाई फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस अलर्ट हो गई है. एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर 3 पुलिस ऑफिसर दल-बल के साथ मौके पर कैंप किए हुए हैं. यह सूचना पुलिस को बीती रात ही मिली थी, जिसके बाद एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर पंचायत को लगभग छावनी में तब्दील कर दिया गया है.




पूछे जाने पर एसपी ने कहा कि गोलीबारी की सूचना मिली थी इसके बाद मौके पर पुलिस ऑफिसर को पुलिस बल के साथ भेजा गया है लेकिन, वहां से अभी इस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त वह स्वयं भी इलाके में भ्रमण सील है कहीं से भी किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है. उधर जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिन में 11:00 बजे तक  चौसा प्रखंड में पंचायत चुनाव मतदान पूर्वाह्न 11:00 बजे तक 27.30 प्रतिशत दर्ज किया गया है, जिसमें 26.35 प्रतिशत पुरुष मतदान और  28.25 प्रतिशत महिलाओं के द्वारा अब तक मतदान किया गया है.


बता दें कि इलाके में कुख्यात गुड्डू राय की पत्नी सुनीता राय व उनकी भवह डिहरी पंचायत में पूर्वी व पश्चमी सीट पंचायत समिति सदस्य पद से उम्मीदवार है. जबकि सुनीता राय के विपक्ष में  अग्निदेव राय की भवह मैदान में चुनौती दे रही है. अग्निदेव राय की विगत वर्ष हत्या हुई थी. वहीं दूसरी सीट पर भी प्रत्याशियों की भीड़ है.







Post a Comment

0 Comments