पंचायत चुनाव : ब्रह्मपुर के 17 पंचायतों के लिए 252 बूथों पर शुरु हुआ मतदान ..

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के मतदान के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह सर्वप्रथम जिला कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे, तत्पश्चात प्रखंड के सभी मतदान केंद्रों का अवलोकन करने के लिए प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में जाएंगे.





- व्यापक सुरक्षा इंतजामों के बीच शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है मतदान
- 1 दिसंबर को मतगणना के साथ ही सामने आएगा परिणाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत चुनाव के दौरान ब्रह्मपुर प्रखंड में कुल 17 पंचायतों के विभिन्न पदों के निर्वाचन के लिए मतदान सुबह 7:00 बजे से प्रारंभ हो गया है. प्रखंड में मतदान के लिए 252 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. ब्रह्मपुर प्रखंड में मतदाताओं की कुल संख्या 1 लाख 51 हज़ार 313 है, जिसमें 80,439 पुरुष एवं 70,873 महिला मतदाता  शामिल हैं. 

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के मतदान के लिए जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह सर्वप्रथम जिला कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे, तत्पश्चात प्रखंड के सभी मतदान केंद्रों का अवलोकन करने के लिए प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में जाएंगे. इसके अतिरिक्त डंडाधिकारियों तथा पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है. मतदान समाप्ति के पश्चात व्यापक सुरक्षा इंतजामों के बीच बाजार समिति के वज्रगृह में ईवीएम तथा मतपेटिकाओं को सुरक्षित रखा जाएगा. जहाँ 1 दिसंबर को मतगणना के साथ ही परिणाम सामने आएंगे. फिलहाल मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.











Post a Comment

0 Comments