वीडियो : खंडहर से मिला 22 वर्षीय युवक का शव, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका ..

स्थानीय लोगों के द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई तथा मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दी गई. बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 
जानकारी देता मृतक का भाई

 






- मुरार थाना क्षेत्र के दंगौली गाँव की है घटना
- नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज, जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के दंगौली में एक खंडहर नुमा घर से 22 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई तथा चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. मृतक के परिजनों का यह आरोप है कि उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी हत्या कर शव को खंडहर में फेंक दिया गया है. वहीं ग्रामीण इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़ कर देख रहे हैं. मृतक की पहचान स्थानीय निवासी रंग बहादुर यादव के 22 वर्षीय पुत्र बसंत यादव के रूप में की गई है. 


मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनके भाई बसंत कुमार को स्थानीय गाँव के ही निवासी सोनू यादव, उमेश यादव आदि बुलाकर ले गए थे लेकिन अब उसकी लाश मिली है. ऐसे में यह तय है कि इन्हीं लोगों द्वारा अन्य लोगों के साथ मिलकर बसंत से मारपीट की गई तथा फिर रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई जिसके बाद शव को खंडहर में फेंक दिया गया. स्थानीय लोगों के द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई तथा मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दी गई. बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में जांच जारी है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी राज भी पहुंचे थे जिन्होंने मामले की जांच की.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments