वीडियो : घने कोहरे और लापरवाही ने ली सब्जी विक्रेता की जान ..

ऑटो और ट्रैक्टर आमने-सामने आ गए और ऑटो चालक संतुलन खोकर सड़क के समीप बने गड्ढे में गिर गया, जिससे कि ऑटो में सवार अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, आरोपी ट्रैक्टर चालक को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार कर लिया.
गड्ढे में पलटी ऑटो 






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर के समीप गड्ढे में पलटी ऑटो
- सब्जी विक्रेता की हुई मौके पर ही मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव के समीप सड़क हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. घटना रविवार की अहले सुबह हुई. बताया जा रहा है कि धुंध के कारण ऑटो और ट्रैक्टर आमने-सामने आ गए और ऑटो चालक संतुलन खोकर सड़क के समीप बने गड्ढे में गिर गया, जिससे कि ऑटो में सवार अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, आरोपी ट्रैक्टर चालक को वाहन समेत गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार कर लिया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उमरपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया चुरकी पांडेय ने बताया कि रविवार की सुबह बड़कागांव मानसिंह पट्टी के मुंगरौल के निवासी अंगद यादव (55 वर्ष) सब्जी बेचने के लिए ऑटो पर सब्जी लादकर अपने तीन अन्य साथियों के साथ बक्सर जा रहे थे, तभी गढ़नी और बालापुर के बीच बिजुलिया ब्रह्मस्थान के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक को देखकर ऑटो चालक ने नियंत्रण खो दिया और वह सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया, जिससे कि अंगद यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया ट्रैक्टर चालक सिमरी निवासी है, जिसके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो :












Post a Comment

0 Comments