नदांव के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह गोलीबारी मामले में गिरफ्तार ..

मामले में पूर्व मुखिया समेत कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस लगातार गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी. इसी बीच शनिवार की रात गुप्त सूचना मिली कि मुखिया गांव में ही है जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

 





- दीपावली की रात पंचायत चुनाव प्रत्याशी को मारी गई थी गोली
- मुखिया समेत कई लोगों को बनाया गया था नामजद अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  सदर प्रखंड के नदांव पंचायत के पूर्व मुखिया तेज बहादुर सिंह उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके विरुद्ध दीपावली की रात पंचायत चुनाव में प्रतिद्वंदी प्रत्याशी पर गोलीबारी करने का मामला दर्ज है. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुए थे जिनका वाराणसी में इलाज कराया गया. मामले में पूर्व मुखिया समेत कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस लगातार गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी. इसी बीच शनिवार की रात गुप्त सूचना मिली कि मुखिया गांव में ही है जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पूर्व मुखिया के विरुद्ध दीपावली की रात गोलीबारी करने का आरोप लगा था. आरोप लगाने वाले व्यक्ति ने बताया था कि मुखिया तथा उनके समर्थकों के द्वारा उन पर उस वक्त हमला किया गया जब वह मंदिर में दीप जलाने के लिए गए हुए थे. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस लगातार मामले के आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आलोक में पूर्व मुखिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.











Post a Comment

0 Comments