वीडियो : सिमरी के निलंबित अंचलाधिकारी अनिल कुमार गिरफ्तार ..

उनके विरुद्ध मिल रही शिकायतों के मद्देनजर प्रपत्र-क का गठन किया गया एवं उनका निलंबन हो गया था. निलंबन के बाद उन्हें राज्य मुख्यालय में योगदान करने का निर्देश दिया गया था लेकिन, वह लगातार सिमरी में ही आवासित थे. पुलिस ने उनकी कार को भी जब्त कर लिया है जिसे फिलहाल सिमरी आरटीपीएस भवन के समीप खड़ा किया गया है.







- अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत हुए गिरफ़्तार
- पूरे कार्यकाल में विवादों से जुड़ा रहा नाता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी के पूर्व तथा निलंबित अंचलाधिकारी अनिल कुमार को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया. उनके विरुद्ध अनुसूचित जनजाति एक्ट में मामला दर्ज कराया गया था.  निलंबन के बाद इन्हें राज्य मुख्यालय में योगदान करने का निर्देश दिया गया था लेकिन यह सूचना मिल रही थी कि वह सिमरी तथा आसपास के इलाकों में निवास कर रहे हैं इसी बीच अनुसूचित जाति जनजाति कांड संख्या 272/21 के तहत इनकी गिरफ्तारी सिमरी सही कर ली गई है गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. सिमरी निलंबित अंचलाधिकारी अनिल कुमार पर युवती का मोबाइल छीनकर तोड़ने, दुकानदार का मारकर हाथ तोड़ने, बाढ़ पीड़ितों द्वारा तिरपाल मांगने पर पिटाई कर जेल भेज देने व दो एससी-एसटी एक्ट के तहत मामले सहित आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.




बता दें कि अंचलाधिकारी रह चुके अनिल कुमार अपने कार्यकाल में विवादों से घिरे रहे. वहां पहुंचने के बाद उनके विरुद्ध महिलाओं के साथ मारपीट समेत प्रखंड कर्मी एवं बाढ़ पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार के मामले भी दर्ज हुए हैं. हाल ही में अनुसूचित जाति से आने वाले प्रखंड कार्यालय के कर्मी के साथ हुई मारपीट को लेकर प्रखंड कर्मियों ने धरना आदि भी दिया था. बाद में उनके विरुद्ध मिल रही शिकायतों के मद्देनजर प्रपत्र-क का गठन किया गया एवं उनका निलंबन हो गया था. निलंबन के बाद उन्हें राज्य मुख्यालय में योगदान करने का निर्देश दिया गया था लेकिन, वह लगातार सिमरी में ही आवासित थे. पुलिस ने उनकी कार को भी जब्त कर लिया है जिसे फिलहाल सिमरी आरटीपीएस भवन के समीप खड़ा किया गया है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments