खराब हुई रेल यात्रियों की सुबह, दानापुर-डीडीयू रेलखंड पर घंटो फंसी रही गरीब रथ और श्रमजीवी ..

अन्य रेल यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए लूप लाइन से गाड़ियों को निकाला जाता रहा, जिसके कारण परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा हालांकि, 2 से ढाई घंटे तक ट्रेनों के प्लेटफार्म पर खड़ा रहने से ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा.






- इंजन में आई थी तकनीकी खराबी, ढाई घंटे के बाद किया जा सका दुरुस्त
- बक्सर तथा दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही दोनों ट्रेनें

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर रविवार की सुबह दो अलग-अलग ट्रेनों के इंजन में आई तकनीकी खराबी के कारण रेल यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. तकरीबन 2 से ढाई घंटों के बाद इंजन को दुरुस्त कर गाड़ियों आगे की ओर रवाना किया गया. बक्सर में जयनगर दिल्ली गरीब रथ एक्सप्रेस का इंजन सुबह लगभग साढ़े पाँच बजे फेल हो गया, जिसके बाद ट्रेन सुबह 8:10 बजे तक बक्सर में खड़ी रही. बाद में आरा से इंजन मंगा कर ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया. उधर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस के इंजन में करंट प्रवाहित नहीं होने के कारण ट्रेन सुबह 5:20 से लेकर 7:52 तक वहां खड़ी रही बाद में डीडीयू से दूसरा इंजन आने पर ट्रेन रवाना हो सकी. 

ट्रेनों के तकनीकी खराबी के कारण अन्य रेल यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए लूप लाइन से गाड़ियों को निकाला जाता रहा, जिसके कारण परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा हालांकि, 2 से ढाई घंटे तक ट्रेनों के प्लेटफार्म पर खड़ा रहने से ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा.











Post a Comment

0 Comments