ट्रेन से स्टेशन परिसर तक अभियान : पकड़े गए ई-रिक्शा चालक समेत 37, आज होगी बैठक ..

स्थानीय निवासियों द्वारा यह सूचना मिल रही थी कि प्रवेश द्वार के सामने तथा नए पुल के पास बेतरतीब ढंग से ऑटो तथा ई-रिक्शा खड़ी करने के कारण होने वाली परेशानियों के मद्देनजर ई-रिक्शा तथा ऑटो चालकों के विरुद्ध भी अभियान चलाया गया है. 





- ऑटो तथा ई-रिक्शा चालकों को दी गई आखिरी चेतावनी
- बैठक के द्वारा समझाने की होगी कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  स्थानीय रेलवे स्टेशन पर रेलवे दंडाधिकारी के नेतृत्व में बुधवार को चलाए गए विशेष जांच अभियान में कुल 37 व्यक्तियों को पकड़ा गया साथ ही ई-रिक्शा समेत चार वाहन जप्त किए गए वहीं चालकों को भी गिरफ्तार किया गया.


जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया कि विशेष अभियान में 24 व्यक्तियों को महिला बोगी में यात्रा करते, 1 व्यक्ति को चेन पुलिंग तथा स्टेशन के बाहरी परिसर में नए ओवरब्रिज के पास अनाधिकृत रूप से गाड़ी खड़ी करने के जुर्म में 4 ई-रिक्शा अन्य वाहनों समेत चार व्यक्तियों को पकड़ा गया.  वहीं आरपीएफ सुरक्षाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में 7 व्यक्तियों तथा दिव्यांग कोच में यात्रा कर रहे 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.


पोस्ट प्रभारी ने बताया कि रेलवे दंडाधिकारी के नेतृत्व में स्टेशन के भीतरी तथा बाहरी परिसर में विशेष जांच अभियान चलाया गया है. स्थानीय निवासियों द्वारा यह सूचना मिल रही थी कि प्रवेश द्वार के सामने तथा नए पुल के पास बेतरतीब ढंग से ऑटो तथा ई-रिक्शा खड़ी करने के कारण होने वाली परेशानियों के मद्देनजर ई-रिक्शा तथा ऑटो चालकों के विरुद्ध भी अभियान चलाया गया है. कई ई-रिक्शा तथा ऑटो चालकों से जुर्माना वसूला गया वहीं, अन्य को चेतावनी दी गई  कि वह किसी सूरत में बेतरतीब ढंग से ऑटो और रिक्शा को नहीं खड़ा करें. क्योंकि ऐसा करने से ट्रेन पकड़ने आ रहे यात्रियों को असुविधा होती है.

उन्होंने कहा कि गुरुवार को ऑटो चालकों के साथ एक बैठक कर उन्हें समझाने की कोशिश की जाएगी अगर वह फिर भी नहीं माने तो जल्द ही नगर थाना तथा परिवहन विभाग के सहयोग से विशेष अभियान चलाया जाएगा. जिसमें न सिर्फ जुर्माना वसूला जाएगा बल्कि ऑटो तथा ई-रिक्शा जब्त कर चालकों के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी.





Post a Comment

0 Comments