मतदान समाप्ति पर चुन्नी में भिड़े दो पक्ष, दो का फटा सिर ..

बताया कि चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है, जिसमें दो लोगों का सिर भी फट गया है हालांकि, मामले में अब तक प्राथमिकी हेतु कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी वहीं, गांव में भी स्थिति अब नियंत्रण में है. 





- सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, आवेदन का इंतजार
- चुनावी रंजिश में मारपीट होने की कहीं जा रही बात


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मतदान समाप्ति के बाद चौसा प्रखंड के चुन्नी में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई है. जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी गई. पुलिस के पहुंचने तक विवाद शांत हो चुका था और लोग अपने घरों को जा चुके थे. पुलिस मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है. 



मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है, जिसमें दो लोगों का सिर भी फट गया है हालांकि, मामले में अब तक प्राथमिकी हेतु कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी वहीं, गांव में भी स्थिति अब नियंत्रण में है. 

बता दें कि चौसा प्रखंड के 9 पंचायतों के लिए मतदान बुधवार को संपन्न हो गया मतदान के पूर्व डिहरी पंचायत में जहां गोलीबारी की बात सामने आई थी वहीं, मतदान समाप्ति के बाद मारपीट की घटना हुई है.








Post a Comment

0 Comments