वीडियो : फाइनेंस कर्मी ने फांसी लगा की आत्महत्या ..

भय से आक्रांत उन्होंने मृतक के छोटे भाई तथा अन्य परिजनों को यह बात बताई जिसके बाद किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. अंदर का नजारा देखते ही सबके होश फाख्ता हो गए. दीपक पंखे से लटका हुआ था. बाद में उसे उतारा गया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजन





- नगर थाना क्षेत्र के श्री कृष्ण नगर कॉलोनी का है मामला
- सासाराम स्थित मैग्मा फाइनेंस में कार्य करता था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के श्रीकृष्णा नगर कॉलोनी में एक 32 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक सासाराम स्थित मैग्मा फाइनेंस कंपनी में काम करता था. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. परिजनों तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस को मामले की सूचना दी गई इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मामले में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के श्रीकृष्ण नगर कॉलोनी के निवासी वीरेंद्र दूबे के पुत्र दीपक दूबे दोपहर में अपने घर के एक कमरे में आराम कर रहे थे. पत्नी तथा बच्चे कमरे के बाहर थे. काफी देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर वालों को चिंता हुई. पत्नी ने दरवाजा खुलवाना चाहा तो अंदर से कोई आवाज भी नहीं आई. अनजाने भय से आक्रांत उन्होंने मृतक के छोटे भाई तथा अन्य परिजनों को यह बात बताई जिसके बाद किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. अंदर का नजारा देखते ही सबके होश फाख्ता हो गए. दीपक पंखे से लटका हुआ था. बाद में उसे उतारा गया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सासाराम में मैग्मा फाइनेंस कंपनी में काम करता था. उसकी शादी कुछ वर्षों पूर्व हुई थी. उसके दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं. माना जा रहा है कि किसी अवसाद की वजह से उसने इस तरह का कदम उठाया होगा हालांकि, स्थानीय निवासियो का कहना है कि वह बहुत ही मिलनसार स्वभाव का लड़का था. ऐसे में उसने इस तरह का कदम कैसे उठा लिया यह समझ से परे है. अस्पताल में मौजूद चिकित्सा पदाधिकारी आर०के० गुप्ता ने बताया कि युवक को अस्पताल पहुंचा तो वह मृत था वहीं, नगर अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments