होटल रॉयल प्लाजा और एम्बेसडर होटल में चल रहा था गंदा खेल, शराब की पार्टी करते तीन गिरफ्तार, आज कमरे कल होटल होंगे सील ..

सभी छह टीमों की कार्रवाई में होटलों के अंदर चल रहा गंदा खेल खुलकर सामने आ गया. शराबबंदी वाले राज्य में होटलों के अंदर शराब की पार्टी चल रही थी. जैसे ही पुलिस ने छापेमारी की. होटल संचालक तथा शराब पार्टी कर रहे रईसजादों के बीच हड़कंप मच गया. 






- मुख्यमंत्री के एक्शन प्लान पर एसपी ने कराई कार्रवाई
- किसी को नहीं मिला संभलने का मौका 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा शराब बंदी को सफल बनाने के आह्वान के बाद एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा विभिन्न स्पेशल टीम के गठन के साथ ही ताबड़तोड़ कार्रवाई में किसी को बजी संभलने का मौका ही नहीं मिला. सभी छह टीमों की कार्रवाई में होटलों के अंदर चल रहा गंदा खेल खुलकर सामने आ गया. शराबबंदी वाले राज्य में होटलों के अंदर शराब की पार्टी चल रही थी. जैसे ही पुलिस ने छापेमारी की. होटल संचालक तथा शराब पार्टी कर रहे रईसजादों के बीच हड़कंप मच गया. 



एसपी ने बताया कि नगर के अंबेडकर चौक के समीप स्थित होटल रॉयल प्लाजा के कमरे में बैठकर शराब की पार्टी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही क्रिकेट के समीप स्थित अंबेडकर होटल से भी एक व्यक्ति को शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया. उसके पास से शराब की 2 बोतलें भी जब्त की गई हैं. एसपी ने बताया कि तात्कालिक कार्रवाई में जिन कमरों से शराब बरामद हुई है उन्हें सील कर दिया गया है. अगले दिन विधिक सलाह के साथ होटलों को सील करने की कार्रवाई भी की जाएगी. उन्होंने बताया शराबबंदी कानून का अनुपालन कराने के लिए मुख्यमंत्री के द्वारा जो निर्देश दिए गए हैं, उनका अक्षरस: अनुपालन कराया जाएगा. एसपी ने बताया कि होटल रॉयल प्लाजा से जो लोग गिरफ्तार किए गए हैं उनमें से पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के नीरज कुमार तथा उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के उदयपुरी बंदो बस्ती निवासी गिरीश बिष्ट शामिल हैं. उनके पास से 750 एमएल 2 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई वहीं, अंबेडकर होटल से जो व्यक्ति गिरफ्तार किए गए हैं. वह रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी हैं. उनके पास से 1 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुई है.








Post a Comment

0 Comments