बारात में शराब पार्टी कर लौट रहे एक दर्जन गिरफ्तार ..

वैशाली जिले के रहने वाले एक दर्जन लोगों ने बारात से वापसी करने के दौरान शराब पी ली थी. इधर चेकपोस्ट पर पुलिस का विशेष अभियान चल रहा था, जिसमे सभी लोगों को पकड़ लिया गया. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर सभी को जेल भेज दिया गया. 






- लग्न मुहूर्त में जश्न मनाना पड़ा महंगा
- शराब को लेकर उत्पाद चेकपोस्ट पर मुफस्सिल पुलिस का विशेष अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  मुफस्सिल पुलिस ने सोमवार की सुबह यादव मोड़ स्थित उत्पाद चेकपोस्ट के पास शराब बंदी को लेकर विशेष अभियान चलाया गया. जिसके तहत यूपी से शराब पीकर बारात से वापस आ रहे एक दर्जन लोगों को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया. जिनकी मेडिकल जांच कराई गई, जांच में शराब की पुष्टि होने के बाद जेल भेज दिया.



यहां बता दें कि इन दिनों शादी-विवाह का लग्न मुहूर्त चल रहा है. सीमावर्ती क्षेत्र होने के चलते कई शादियां यूपी व बिहार में हो रही हैं, जिससे आवागमन में वृद्धि हो गई है, वहीं, लालपरी के शौकीनों में शादी- विवाह में शराब पीना पहले से ही चला आ रहा है. जिला क्षेत्र से अगर बारात यूपी जा रही है तो लोग इसे शराब पीने की पूरी छूट मानकर चल रहे हैं हालांकि, वापसी में वह अपने राज्य में लागू शराबबंदी को भूल जाने गलतफहमी कर रहे हैं जो उन्हें भारी पड़ जा रही है. 



इसी तर्ज पर वैशाली जिले के रहने वाले एक दर्जन लोगों ने बारात से वापसी करने के दौरान शराब पी ली थी. इधर चेकपोस्ट पर पुलिस का विशेष अभियान चल रहा था, जिसमे सभी लोगों को पकड़ लिया गया. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर सभी को जेल भेज दिया गया. 

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इधर शराब व पंचायत चुनाव को लेकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी के दौरान एक दर्जन लोग पकड़े गए. पकड़े गए लोगों में वैशाली जिले के कंचनपुर निवासी लालबाबू राय, हाजीपुर के सुनील कुमार, उमेश कुमार, वैशाली के अश्वनी कुमार सिंह, पाण्डेयपट्टी निवासी त्रिलोकी राजभर,  मठिया मोड़ के मुन्ना, काशीनाथ राम, काशीपुर के पारस राजभर  बस्ती उत्तर प्रदेश के रामगोपाल भट्ट व गाजीपुर के धनंजय सिंह कुशवाहा व राहुल यादव शामिल हैं.





Post a Comment

0 Comments