पुण्यतिथि पर याद आए पंडित जगनारायण त्रिवेदी ..

कहा कि पंडित जगनारायण त्रिवेदी ने अपने मनुष्यत्व पर कभी भी निज स्वार्थ अथवा राजनीति को हावी नहीं होने दिया. वह ताजिंदगी गरीबों एवं पिछड़ों की सेवा के लिए समर्पित रहे.





- श्रद्धांजलि सभा में लोगों ने अर्पित किए श्रद्धा के फूल
- कहा, राजनीति के कीचड़ में कमल के समान थे पंडित त्रिवेदी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री स्व० पंडित जगनारायण त्रिवेदी की 10 वीं पुण्यतिथि पंडित जगनारायण त्रिवेदी स्मृति संस्थान की ओर से पुराना चौक के स्थित दुर्गावती कॉम्पलेक्स में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पांडेय की अध्यक्षता में मनाई गई. 


कार्यक्रम का संचालन अमरेंद्र दूबे ने किया. मौके पर सभी अतिथियों के द्वारा पंडित त्रिवेदी के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धा प्रकट की गई. मौके पर अपने अध्यक्षीय भाषण में सूबेदार पांडेय ने कहा कि पंडित जगनारायण त्रिवेदी ने अपने मनुष्यत्व पर कभी भी निज स्वार्थ अथवा राजनीति को हावी नहीं होने दिया. वह ताजिंदगी गरीबों एवं पिछड़ों की सेवा के लिए समर्पित रहे. साहित्यकार अरुण मोहन भारवि ने कहा कि स्व० त्रिवेदी राजनीति के कीचड़ में खिला हुआ कमल थे. वह एक राजनीतिज्ञ नहीं बल्कि राजनीतिक संत थे. 

कवि धन्नू लाल प्रेमातुर, राजारमण पांडेय, रामाकांत तिवारी, गणेश जी ठाकुर, विमलेश पाठक ने कहा कि स्वर्गीय त्रिवेदी बेजुबानों की आवाज थे. मौके पर नागेश दत्त पांडेय, स्नेहाशीष वर्धन, राम प्रवेश दूबे, अरमान अंसारी, विनीत कुमार सिंह, राजेश महाराज, श्रीधर तिवारी, अभिषेक वर्मा, देवेंद्र पाठक, सुनील यादव, आदित्य वर्मा समेत कई लोग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments