आर०के० ज्वेलर्स एंड साड़ीज के लकी ग्राहकों ने जीते आकर्षक उपहार ..

बताया कि त्योहारों व लग्न के मौके पर आधुनिक डिजायन में डायमंड ज्वेलरी के अलावा शुद्ध चांदी का सिक्का, चांदी के बर्तन, हर प्रकार की मूर्ति तथा डायमंड के कई ब्रांड हालर्माक एवं डायमंड के जेवर नए-नए डिजायनों में उपलब्ध हैं.




- ग्राहकों के लिए हर सप्ताह की शॉपिंग पर आकर्षक उपहारों की बौछार
- लकी ग्राहकों ने जीते गीजर, गैस चूल्हे तथा इंडक्शन का ईनाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  नगर के विश्वसनीय प्रतिष्ठान आर० के० ज्वेलर्स एंड साड़ीज के द्वारा त्योहारों के मौसम व लग्न को लेकर चलाए जा रही उपहार योजना के तहत सप्ताहिक लकी ड्रा निकाला गया, जिसमें वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी पूजा सिंह को प्रथम पुरस्कार के रूप में गीज़र, पांडेय पट्टी निवासी श्रेया सिंह को गैस चूल्हा तथा नया चौक निवासी राजकुमार सिंह को इंडक्शन का उपहार प्राप्त हुआ. इस बारे में जानकारी देते हुए आर० के० ज्वेलर्स एवं साड़ीज के प्रोपराइटर विनय कुमार ने बताया कि ग्राहकों के लिए 13 अक्टूबर से हर खरीदारी पर शॉपिंग  कूपन के आधार पर दुकान प्रबंधन के द्वारा ग्राहकों के लिए विशेष स्कीम चलाई जा रही थी. 


आधुनिक डिजाइन में डायमंड ज्वेलरी व शुद्ध चांदी के सिक्के भी हैं उपलब्ध : 

विनय कुमार ने बताया कि त्योहारों व लग्न के मौके पर आधुनिक डिजायन में डायमंड ज्वेलरी के अलावा शुद्ध चांदी का सिक्का, चांदी के बर्तन, हर प्रकार की मूर्ति तथा डायमंड के कई ब्रांड हालर्माक एवं डायमंड के जेवर नए-नए डिजायनों में उपलब्ध हैं.

ग्राहकों को हर सप्ताह दो गिफ़्ट जीतने का मौका : 

प्रोपराइटर ने बताया कि उपहारों में होम थिएटर, मिक्सर ग्राइंडर, सूटकेस (सफारी), थ्री बर्नर एलपीजी स्टोर (मिल्टन), इंडक्शन, वाशिंग मशीन, वैक्यूम क्लीनर, गीजर (25 लीटर), वॉटर प्यूरीफायर उन्होंने बताया कि इस उपहार प्रतियोगिता में प्रत्येक ग्राहक को इनमें से कोई गिफ्ट प्राप्त हो सकता है.









Post a Comment

0 Comments