बैंक कर्मियों के लिए खुला सरगम एनक्लेव ..

मौके पर उद्घाटनकर्ताओं ने कहा कि शहर का विकास हो इसके लिए हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. बक्सर एक धार्मिक नगरी है जहां लोगों का आना जाना लगा रहता है. बाहर से आने वाले बैंक कर्मियों के लिए यहाँ बेहतर व्यवस्था की गई है. 





- स्थानीय रानी कोठी में किया गया शुभारंभ
- बाहर से आने वाले बैंक कर्मियों के रहने के लिए है बेहतर प्रबंध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बाहर से आने वाले बैंक कर्मियों को रहने के लिए बेहतर सुविधा प्रदान करने हेतु चरित्रवन स्थित रानी कोठी में सरगम एनक्लेव की शुरुआत की गई है. सरगम एनक्लेव का शुभारभ राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, ग्रामीण बैंक के प्रबंधक धनंजय कुमार सिंह तथा रानी कोठी के कुंवर विजय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने किया. मौके पर उद्घाटनकर्ताओं ने कहा कि शहर का विकास हो इसके लिए हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. बक्सर एक धार्मिक नगरी है जहां लोगों का आना जाना लगा रहता है. बाहर से आने वाले बैंक कर्मियों के लिए यहाँ बेहतर व्यवस्था की गई है. 



ग्रामीण बैंक प्रबंधक धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि इसमें चार बड़े-बड़े कमरे हैं व इसके साथ रहनेवाले को तमाम जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी. इसमें हर तरह के लोगों को प्राथमिकता के आधार पर सुविधा दी जाएगी. इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ० उमाशंकर पांडेय, अनिल उपाध्याय, शिव जी त्यागी, ठाकुर दुलार सिंह, सत्येंद्र उपाध्याय, पिंकू सिंह समेत अन्य उपस्थित थे.








Post a Comment

0 Comments