सोशल मीडिया पर हो रही थी तलाश, खेतों में पड़ी मिली लाश ..

बताया कि पिछले दो महीने से इनकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी. फिलहाल एक सप्ताह से यह घर से अचानक गायब हो गए थे. उनकी काफी खोजबीन की गयी. रिश्तेदारों के पास खोजबीन के बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीर पोस्ट की गयी थी लेकिन उनका अता-पता नहीं चल सका. शव मिलने के बाद सोशल मीडिया पर डाले गए फोटो से ही पहचान कर लोगों ने सूचना दी. 





- पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, किया परिजनों के हवाले
- कई दिनों से घर से गायब थे वृद्ध, दिमागी हालत खराब होने की सामने आ रही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के संगराव गांव में एक वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सोमवार की दोपहर तजरीबन 12:30 बजे जैसे ही इस बात की जानकारी मिली मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मृतक की पहचान खरगपुरा निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति के रूप में हुई बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया.




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार खेत पर का cvम करने के लिए सोमवार को गांव के किसान जा रहे थे तभी बदबू आने पर पास जाकर खेत के नजदीक देखा तो एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ पाया. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि लाश कई दिनों पुरानी है. बात गाँव मे जंगल की आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. घटनास्थल पर मौजूद मंगराव पंचायत के सरपंच संजय सिंह ने बताया कि इसकी पहचान खरगपुरा गांव के रकीब अंसारी के रूप में की गयी है. सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन खालिद अंसारी, नईम अंसारी ने शव की पहचान की. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले सौंप दिया. 

परिजनों ने बताया कि पिछले दो महीने से इनकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी. फिलहाल एक सप्ताह से यह घर से अचानक गायब हो गए थे. उनकी काफी खोजबीन की गयी. रिश्तेदारों के पास खोजबीन के बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीर पोस्ट की गयी थी लेकिन उनका अता-पता नहीं चल सका. शव मिलने के बाद सोशल मीडिया पर डाले गए फोटो से ही पहचान कर लोगों ने सूचना दी. ऐसा लग रहा है कि दिमागी हालत ठीक नहीं होने से यह अचानक पानी में गिर कर बेहोश हो गए. सुनसान इलाका होने की वजह से किसी की नज़र नहीं पड़ी और यहाँ पड़े-पड़े उनकी मौत हो गई.







Post a Comment

0 Comments