एमयू के वीसी की गिरफ्तारी के लिए छात्र लोजपा ने दी आंदोलन की चेतावनी ..

कहा कि भ्रष्ट कुलपति डॉ राजेन्द्र प्रसाद सिंह समेत इस कार्य मे लिप्त अन्य दोषियों को जल्द से गिरफ्तार करें. वीसी और उनके सहयोगियों ने छात्रों के पैसे एवं सरकारी पैसा लूटने का कार्य किया है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. जल्द ही वीसी और उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो छात्रसंघ एवं छात्र लोजपा चरणबद्ध आंदोलन करेगी.






- छात्रसंघ प्रतिनिधि ने कहा, भ्रष्ट कुलपति एवं उनके सहयोगियों को जल्द करें गिरफ्तार 
- कहा, गिरफ्तारी नहीं होने पर होगा चरणबद्ध आंदोलन 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मगध विश्वविद्यालय  के कुलपति आवास पर बिहार स्पेशल विजिलेंस यूनिट की टीम ने छापेमारी की थी. टीम ने कुलपति डॉ राजेंद्र प्रसाद के गया स्थित सरकारी आवास, बोधगया के मगध विश्वविद्यालय कार्यालय व पटना, गोरखपुर और लखनऊ सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की. जहाँ से 70 लाख नकद, लगभग 15 लाख मूल्य के गहने और लगभग 5 लाख मूल्य की विदेशी मुद्रा के अलावा कुछ अन्य कीमती सामान व दस्तावेज बरामद किये गए थे. इसके बाद भी अभी तक भ्रष्ट कुलपति तथा अन्य दोषियों गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं.




महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय बक्सर से निर्वाचित छात्रसंघ प्रतिनिधि सह लोजपा (रामविलास) के छात्र जिलाध्यक्ष नीतीश सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट कुलपति डॉ राजेन्द्र प्रसाद सिंह समेत इस कार्य मे लिप्त अन्य दोषियों को जल्द से गिरफ्तार करें. वीसी और उनके सहयोगियों ने छात्रों के पैसे एवं सरकारी पैसा लूटने का कार्य किया है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. जल्द ही वीसी और उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो छात्रसंघ एवं छात्र लोजपा चरणबद्ध आंदोलन करेगी.







Post a Comment

0 Comments