वीडियो : फोन पर बात करते-करते ट्रेन के आगे कूद गई कॉलेज की छात्रा ..

घटना की सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी गई. मौके पर पहुंचे जीआरपी के सदस्यों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पास से के०के० मंडल महिला कॉलेज का एक पहचान पत्र मिला है, जिसमें उसकी तस्वीर तथा उसका पता लिखा हुआ है. वह महाविद्यालय के स्नातक पार्ट वन की छात्रा है. 






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी है युवती स्नातक में पढ़ रही युवती
- पास में बरामद हुआ है महिला कॉलेज का पहचान पत्र 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर इटाढ़ी थाना क्षेत्र की निवासी युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक युवती फोन से किसी से बात कर रही थी और इसी बीच रेलवे प्लेटफॉर्म के बीचो-बीच की पटरी पर हमसफर एक्सप्रेस आती दिखाई दी, जिसे देखकर युवती ने दौड़ते हुए ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिससे कि उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी तथा जनता दल यूनाइटेड के नेता श्याम जी वर्मा ने बताया कि युवती प्लेटफार्म संख्या दो पर बैठी हुई थी और फोन से किसी से बात कर रही थी इसी बीच थ्रू रेल लाइन पर हमसफर एक्सप्रेस आती हुई दिखाई दी जिसे देखकर युवती ने अपने हाथ में लिया हुआ स्वेटर और बैग प्लेटफार्म पर ही फेंक दिया और दौड़ते हुए ट्रेन के आगे कूद गई. ट्रेन की चपेट में आकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाद में घटना की सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी गई. मौके पर पहुंचे जीआरपी के सदस्यों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पास से के०के० मंडल महिला कॉलेज का एक पहचान पत्र मिला है, जिसमें उसकी तस्वीर तथा उसका पता लिखा हुआ है. वह महाविद्यालय के स्नातक पार्ट वन की छात्रा है. उसका पता इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गाँव लिखा है वहीं, उम्र 22 वर्ष अंकित है. 

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मृतका के पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी जा रही है वहीं,अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments